राजू श्रीवास्तव को लेकर ख़त्म हुई अफ़वाहें, परिवार ने बयान जारी कर बताया अब कैसी है तबीयत

Raju Srivastava Health Update: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद अब उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं संभावना सेठ ने जानकारी दी हैं कि राजू में सुधार के संकेत दिखा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 12, 2022 23:13 IST
instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM राजू श्रीवास्तव

Highlights

  • राजू अब ट्रीटमेंट का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।
  • उन्हें ट्यूब के ज़रिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू कर दिया गया है।

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अच्छी खबर है। बता दें लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हुआ है। राजू अब ट्रीटमेंट का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं और उन्हें ट्यूब के ज़रिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू कर दिया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक कॉमेडियन को होश आने में अभी कुछ दिन लग सकते हैं। बता दें राजू श्रीवास्तव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस वक्त वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।

संभावना सेठ ने किया पोस्ट

वहीं संभावना सेठ ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा हैं मैं राजू जी के परिवार के साथ बहुत अधिक संपर्क में हूं। उनकी पत्नी से बात की और वह सुधार के संकेत दिखा रहे हैं। सभी झूठी खबरें फैलाने के बजाय उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

वर्कआउट के दौरान हुआ था चेस्ट पेन

राजू होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक है, जिसके कारण कॉमेडियन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

Raju Srivastav की हालत गंभीर, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

बता दें कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

 

राजू श्रीवास्तव के साथ-साथ उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव भी AIIMS में भर्ती, दोनों भाईयों को नहीं हैं एक दूसरे की जानकारी 

 

 

 

 

 

 

 

navratri-2022