Friday, May 10, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में हुई Sheezan Khan की एंट्री, 4 महीने बाद स्क्रीन पर आएंगे नजर

Khatron ke Khiladi 13: टीवी एक्टर शीजान खान जल्द ही अब रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 29, 2023 6:50 IST
Sheezan Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sheezan Khan

Khatron ke Khiladi 13: टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम एक्टर शीजान खान बीते लंबे समय से तुनिषा शर्मा के कथित सुसाइड केस को लेकर सुर्खियों में रहे। उन्हें तुनिषा मामले में आरोपी ठहराया गया जिसके बाद वह कई दिन जेल में रहे। अब वह जमानत पर जेल से बाहर हैं। जिसके बाद अब 4 महीने के बाद एक्टर की जिंदगी पटरी पर लौटने वाली है। शीजान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर अब जल्द ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आने वाले हैं।

4 महीने बाद काम पर वापसी 

शीजान खान के जेल जाते ही उनके शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था। वह तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। वहीं अब खबर आई है कि शीजान खान एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन के कंटेस्टेंट के तौर पर चुन लिए गए हैं। बता दें कि 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में रिप्लेस किए जाने के बाद ये टीवी पर उनका पहला प्रोजेक्ट होगा।

अभी हाईकोर्ट में है याचिका 

आपको बता दें कि अब तक शीजान के शो में होने का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। यह जानकारी तब सामने आई जब स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो में एंट्री लेने के लिए उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने ट्रैवल और दूसरे डॉक्युमेंट्स को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। जिससे यह साफ है कि मेकर्स और शीजान दोनों चाहते हैं कि वो शो का हिस्सा बनें। बाकी अब कोर्ट के जवाब के बाद ही कुछ फाइनल होगा। 

तुनिषा की मां ने लगाए गंभीर आरोप 

आपको बता दें कि सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में शीजान के साथ काम करने वालीं तुनिषा शर्मा का शव सेट पर मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटकता मिला था। जिसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। आरोपों के बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था। गिरफ्तारी के लगभग 70 दिन बाद 5 मार्च 2023 को जमानत पर रिहा किया गया। 

Anupamaa से लेकर Imlie तक, इन टीआरपी टॉप शोज में आने वाले हैं 5 बड़े ट्विस्ट

ये कंटेस्टेंट्स हो चुके हैं फाइनल 

'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर मेकर्स काफी जमकर तैयारी कर रहे हैं। अब तक जिन सेलेब्स के नाम पर मोहर लग चुकी है वह हैं, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, न्यारा बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद और अर्जित तनेजा। बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर अब भी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। 

Anupamaa: अनुज ने की माया से शादी? नई तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement