Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लिगामेंट सर्जरी के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद को ऐसे किया रिकवर, वीडियो में दिखाई जर्नी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हाल ही में सर्जरी हुआ है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर अपनी हालत के बारे में फैंस को जानकारी दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सर्जरी एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 03, 2024 14:53 IST
Divyanka Tripathi- India TV Hindi
Image Source : X दिव्यांका त्रिपाठी की हुई सर्जरी

'ये हैं मोहब्बतें' एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भले ही इन दिनों टीवी शोज से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन दिव्यांका त्रिपाठी अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर दिव्यांका अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से खबरों में हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री ने फैंस के साथ अपने लिगामेंट सर्जरी की एक्सपीरियंस को शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने सर्जरी से ऐसे की रिकवरी

बता दें कि अगस्त 2023 में दिव्यांका की त्रिपाठी लिगामेंट सर्जरी हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने काफी कड़ी मेहनत कर के खुद को रिकवर किया है। अपने इस सर्जरी टू फिट तक की जर्नी को दिव्यांका ने अपने हालिया वीडियो में दिखाया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके शुरुआत में एक्ट्रेस के पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ नजर आता है। फिर यहां से एक्ट्रेस का सर्जरी फेज शुरू हो जाता है। आगे वीडियो में दिव्यांका बेड पर लेटी नजर आती हैं। उनके साथ उनके पति विवेक दहिया भी दिख रहे हैं। इसके बाद वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी रिकवरी दिखाई है। जहां वो कभी एक्सरसाइज तो कभी कराटे और कभी पानी में स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस एक्शन सीन भी करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस की इस पूरी वीडियो में आप उनके पति विवेक दहिया को भी उनके साथ देख पाएंगे। वहीं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरी सर्जरी होने से लेकर रिकवरी तक। मैने अपना रुटीन बहुत स्ट्रिक्ली फॉलो किया है।' वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काॅमेंट में उन्हें गेट वेल सून कहते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फैंस ने इस हालात में विवेक को हर पल दिव्यांका के साथ खड़े रहने के लिए उनकी सराहना भी की है। 

दिव्यांका-विवेक की पहली मुलाकात

बता दे कि,  दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के मुलाकात टीवी शो ‘ये मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी। जहां पहले उनकी दोस्ती हुई और फिर दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई।इसके बाद साल 2016 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए एक अहम कदम उठाया था और शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।  दोनों ने भोपाल में बड़े ही धूमधाम से शादी की। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली है ऐसे में विवेक चंडीगढ़ से बारात लेकर भोपाल आए। दिव्यांका और विवेक की शादी हिंदू रीति-रिवाज हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement