Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा के जन्मदिन पर आएगा महाट्विस्ट, अभिरा को मिलेगा परिवार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा के जन्मदिन पर आएगा महाट्विस्ट, अभिरा को मिलेगा परिवार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में अभिरा को उदयपुर में अपनी मां अक्षरा के परिवार के बारे में पता चलेगा। अपकमिंग ट्रैक में रूही को भी अभिरा का सच पता चलने वाला है, जिसकी वजह से पोद्दार हाउस में बहुत बड़ा धमाका होगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 04, 2024 15:13 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Mahatwist - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है जो हमेशा टीआरपी चार्ट में बना रहता है। शो में हाल ही में दो लीड कलाकारों का रिप्लेसमेंट होने के बाद अब अभिका की मां अक्षरा के जन्मदिन बड़ा तमाशा देखने को मिलने वाला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के बर्थ एनिवर्सरी पर महाट्विस्ट आने वाला है, जिसे देखने के बाद आपका भी दिमाग हिल जाएगा। वहीं दूसरी ओर लोगों को अरमान और अभिरा का रोमांस भी बहुत पसंद आ रहा है। अब, शो एक दिलचस्प मोड़ लेने के लिए तैयार है और अपकमिंग ट्रैक स्पॉइलर में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

अभिरा को मिलेगा परिवार

कुछ ही दिनों में अक्षरा का जन्मदिन है, जिसे लेकर शो में काफी हलचल देखने को मिल रही है। मनीष और अभिरा प्लान बना रहे हैं कि वह इस दिन को कैसे बिताएंगे। जबकि मनीष को हमेशा अभिरा के साथ एक जुड़ाव महसूस होता है, लेकिन दोनों को अभी तक ये नहीं पता है कि उनका एक खास रिश्ता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, दर्शक अभिरा को यह पता लगाते हुए देखेंगे कि उसकी मां का उदयपुर में एक परिवार था जिसने उसे घर से निकल दिया था। अभिरा को जल्द ही पता चलने वाला है कि रूही का परिवार ही उसका परिवार है।

अक्षरा के जन्मदिन पर होगा तमाशा

दर्शक लंबे समय से शो मे दिखाया जा रहा था कि अभिरा को उसकी मां के परिवार का सच पता चलने वाला है। वहीं उसके मां के बारे में सच्चाई बताएंगे। अब जल्द ही रूही उसकी बहन है इस बारें में भ पता चल जाएगा। खैर, ये सब बाते तुरंत पता नहीं चलेगी, लेकिन अभिरा, अक्षरा के परिवार के बारे में सबकुछ पता कर लेगी।। यह देखना दिलचस्प होगा कि जब पोद्दार को उसके परिवार के बारे में पता चलेगा तो वे उसके साथ कैसा व्यवहार करेंगे और रूही के साथ उसके रिश्ते कैसे बदल जाएगी। अक्षरा के जन्मदिन पर महाट्विस्ट आने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement