1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'ब्रीद 2' की सफलता के बाद अभिषेक बच्चन ने साइन की 'ब्रीद 3'

'ब्रीद 2' की सफलता के बाद अभिषेक बच्चन ने साइन की 'ब्रीद 3'

अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज से डिजिटल डेब्यू किया है। अभिषेक की यह सीरीज दर्शकों को पसंद आ रही है।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: July 11, 2020 16:48 IST
abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। यह सीरीज 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है और दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। ब्रीद 2 को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के बाद इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा और इस सीजन में भी अभिषेक बच्चन नजर आएंगे।

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने ब्रीद 3 साइन कर ली है। हालांकि अभिषेक ने इस बात की अभी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि ब्रीद के पहले सीजन में आर माघवन थे और दूसरे सीजन में मुख्य किरदार अभिषेक ने निभाया है। कहा जा रहा है कि तीसरे सीजन में भी अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए हैं औऱ उन्होंने ब्रीद 3 साइन कर ली है।

अभिषेक बच्चन ने ब्रीद: इनटू द शैडोज  को मिल रहे फैन्स के प्यार के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया है। अभिषेक बच्चन ने लिखा, "मैं ब्रीद के लिए आपके सभी प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। एक अभिनेता के रूप में, हमारी सबसे बड़ी खुशी हमारी कड़ी मेहनत के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना है। पूरे दिन आपके शानदार कमेंट्स को पढ़ना इतना अद्भुत और भावनात्मक रहा है।"

अभिषेक ने आगे लिखा, "इसका श्रेय पूरी तरह से मेरे अविश्वसनीय निर्देशक मयंक शर्मा को जाता है। उनका विश्वास मार्गदर्शक प्रकाश रहा है। लेखकों की महान टीम, भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद। अबुंडंतिया एंटरटेनमेंट के लिए हमारे निर्माता, विशेष रूप से विक्रम मल्होत्रा ​​न केवल शो के सह-निर्माता थे बल्कि चैंपियन भी थे। जब भी हम डगमगाए, कभी भी उम्मीद नहीं खोई और अपने संकल्प को मजबूत किया। एक अविश्वसनीय क्रू, जिन्होंने अथक परिश्रम किया और शो को इतना शानदार बना दिया। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक बड़ी मुस्कान के साथ किया।"

अभिषेक ने आखिरी में फिर से धन्यवाद देते हुए लिखा, "फिर से, मैं आपके समर्थन और प्यार के बाद बहुत विनम्र और समान रूप से प्रेरित हूं। जब तक हम फिर से सांस नहीं लेते…।"

सीरीज के बारे में बात करें तो यह एक रहस्यमय नकाबपोश व्यक्ति द्वारा अगवा की गई 6 साल की लड़की सिया की कहानी है, जिसे बचाने के लिए डॉक्टर अविनाश सभरवाल यानी कि अभिषेक बच्चन को किसी को मारना है। अमित साध इस बार भी पहले सीजन की तरह वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कबीर सावंत की भूमिका में नजर आए हैं। झूठ, कपट और दिमाग का खेल तब शुरू होता है जब कबीर को जांच की जिम्मेदारी दी जाती है, और वह अविनाश से मिलता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment