1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अमेजन प्राइम वीडियो ने कर ली है आपके मनोरंजन की तैयारी, एक के बाद एक स्ट्रीम किए जाएंगे ये शानदार कंटेंट

अमेजन प्राइम वीडियो ने कर ली है आपके मनोरंजन की तैयारी, एक के बाद एक स्ट्रीम किए जाएंगे ये शानदार कंटेंट

अमेजन प्राइम इस बार भी दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट लेकर आया है। प्राइम वीडियो की इस लिस्ट में दिग्गज कलाकारों से सजे कॉमेडी शो के अलावा  कई फिल्में हैं जो दर्शकों को लुभाने आ रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 27, 2021 16:51 IST
amazon prime video- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO अमेजन प्राइम वीडियो ने कर ली है आपके मनोरंजन की तैयारी

अमेजन प्राइम इस बार भी दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट लेकर आया है। प्राइम वीडियो की इस लिस्ट में दिग्गज कलाकारों से सजे कॉमेडी शो के अलावा  कई फिल्में हैं जो दर्शकों को लुभाने आ रही हैं। हम आपके लिए अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाने वाली पेशकश की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिससे आप अपने पसंद के प्रोग्राम की टाइमिंग और स्ट्रीम की जाने वाली तारीख के बारे में सभी अनुमान लगा पाएंगे।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक्शन ड्रामा 'मुंबई सागा' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे विशेष रूप से इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 27 अप्रैल, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित, फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर और अंजना सुखानी जैसे थ्रिलिंग सितारें नज़र आएंगे। 

ऑडियंस अमेज़न प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज कोर्ट रूम ड्रामा वकील साब को 30 अप्रैल से स्ट्रीम कर सकते हैं। हिंदी ब्लॉकबस्टर पिंक से प्रेरित इस फिल्म का दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया हैं। वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित, फिल्म में पवन कल्याण, निवेथा थॉमस, अंजलि, अनन्या नगला और प्रकाश राज हैं।

जस्टिस लीग वर्सेज द फेटल फाइव 30 अप्रैल से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जा सकती है। जिम शूटर द्वारा बनाए गए इस रोमांचक पेशकश की दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

ऐसे समय में अमेज़न प्राइम वीडियो पर 30 अप्रैल को लॉन्च होने वाला पहला कॉमेडी रियलिटी शो "LOL - हंसे तो फंसे" दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी जो हंसी की असीमित खुराक लाने का वादा करता है। इसका हाल ही में जारी किया गया ट्रेलर अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण प्रशंसकों के बीच खूब वाहवाही बटोर रहा है।

10 प्रतियोगियों के बीच, इस शो में देश के सबसे मजेदार हास्य कलाकारों में से एक, सुनील ग्रोवर नज़र आएंगे। ट्रेलर में, हम देख सकते है कि कैसे वह खुद स्ट्रैट फेस रखते हुए हुए, अपने दूसरे प्रतियोगियों को हंसाने के लिए अपनी सारी मेहनत लगा देते हैं। 

Click Mania
bigg boss 15