Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एकता कपूर ने 'कहने को हमसफर है 3' की कामयाबी पर कही ये बात

फिल्ममेकर एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं की सफलता पर कहा है कि मैं सीरीज को मिले प्यार से बहुत खुश हूं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 27, 2020 18:12 IST
ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTAKAPOOR/ALTBALAJI एकता कपूर

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने हाल ही में 'कहने को हमसफर है' का तीसरा सीजन लॉन्च किया है और अंतिम रिलीज के लिए बेहद अनोखे अंदाज में इसका प्रचार किया गया है। इस सीरीज को बेहद पसंद किया जा रहा है और सराहना का पात्र बना हुआ है। ऐसे में निर्माता एकता कपूर ने साझा किया कि शो को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने से वह बेहद खुश हैं।

निर्माता जिन्हें लोकप्रिय रूप से कंटेंट क्वीन के रूप में जाना जाता है, उनका कहना है, "शो की प्रतिक्रिया ने, दर्शकों को अपील करने वाले विषयों के प्रति मेरा विश्वास अधिक गहन कर दिया है। लोगों ने मुझे बताया है कि जब रिश्ते, प्यार और शादी का विषय आता है तो यह शो आंखे खोल देता है।"

लेखकों की भी सराहना करते हुए, एकता कहती हैं, "लेखकों ने एक संतुलित रोशनी में मुख्य किरदारों को दिखाते हुए शानदार काम किया है। शो जटिल भावनाओं पर पनपता है और हमने प्रत्येक किरदार और उसके एक्शन को सही ठहराने की कोशिश की है। और अब 1 जुलाई को रिलीज होने वाले अंतिम एपिसोड के साथ, हमारे सोशल मीडिया टाइमलाइन पर प्रशंसकों द्वारा कहानी को मनपसंदीदा अंत देने के लिए सैलाब उमड़ पड़ा है।"

यह अपने आप में इस बात का प्रमाण है कि कहने को हमसफर है एक ऐसी श्रृंखला है जिसने लोगों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी है। इस तरह के पूर्णता के साथ संबंधों के विभिन्न पक्षों और पहलुओं पर रोशनी डालना सराहनीय है।

सीरीज में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब तक की सबसे अधिक पसंद की गई सीरीज बन गयी है। रिश्तों की जटिलता और उससे जुड़ी अन्य बाते समझने के लिए यह शो अवश्य देखना चाहिए।

चौथा सीजन पहले से ही चल रहा है और वर्तमान सीजन निश्चित रूप से एक रोमांचक घड़ी है, क्योंकि हर कोई यह देखने के लिए उत्साहित है कि क्या अमायरा रोहित की हमसफर बन जाती है, या उसे इस बात का अहसास हो जाएगा कि वह अनन्या से कितना प्यार करता है!

'कहने को हमसफर हैं 3' के बाकी के एपिसोड 1 जुलाई 2020 से ऑल्ट बालाजी और जी5 ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement