Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Independence Day 2020: देशभक्ति से भरपूर वेब सीरीज जिन्हे देख आपके अंदर भर जाएगा जोश

इस स्वतंत्रता दिवस पर अपने परिवार के साथ घर पर बैठकर देखें ये देशभक्ति से भरपूर वेब सीरीज।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 14, 2020 19:18 IST
patriotic web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARANTACKER/THEAMITSADH देशभक्ति से भरपूर वेब सीरीज

15 अगस्त को आजादी का जश्न मनाया जाता है। इस साल कोरोना वायरस के कहर की वजह से स्वतंत्रता दिवस को हर साल की तरह मना पाएंगे। हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति से लबरेज फिल्में रिलीज होती हैं। पिछले कुछ सालों से देशभक्ति पर वेब सीरीज भी बन रही हैं जिन्हे देखकर आपके अंदर का जोश बढ़ जाता है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम आपको देशभक्ति से भरपूर वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं।

स्पेशल ऑप्स:

इस वेब सीरीज में RAW के ऑफिसर हिम्मत सिंह की कहानी है जो एक आतंकवादी को ढूंढने के लिए एक टीम बनाता है। यह आतंकवादी 2001 में हुए संसद पर हमले का मास्टरमाइंड होता है। जिसे पकड़ने में हिम्मत सिंह को कई साल लग जाते हैं। स्पेशल ऑप्स को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

अवरोध:
यह सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है। यह वेब सीरीज उरी में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। सीरीज में अमित साध अहन भूमिका निभाते नजर आए हैं। अवरोध में अमित साध के अलावा  नीरज काबी, मधुरिमा तुली, विक्रम गोखले, अनंत महादेवन और आरिफ जकारिया अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह सीरीज सोनी लिव पर रिलीज हुई है।

द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी के लिए:
इस वेब सीरीज से सुभाष चंद्र बोस की द इंडियन नेशनल आर्मी को ट्रिब्यूट दिया गया है। इस आर्मी ने देश को आजादी दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी थी। इस सीरीज कबीर खान ने डिजिटल डेब्यू किया है। सीरीज में सनी कौशल, शर्वरी, रोहित चौधरी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

द टेस्ट केस:
इस वेब सीरीज में एक महिला के सुरक्षा बल में शामिल होने के संघर्ष के बारे में दिखाया गया है। सीरीज में निमरत कौर अहम भूमिका निभाती नजर आईं हैं। इस सीरीज को ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

द फैमिली मैन:
इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह सीरीज एक सीक्रेट एजेंट की है जो दुश्मन के 26/11 से भी बड़ी तबाही को रोकने में लगा होता है। साथ ही एक फैमिली मैन होता है। इस सीरीज को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement