Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'कहने को हमसफर हैं' सीजन 3 के क्लाइमैक्स के लिए फैन्स दे रहे हैं सुझाव

6 जून को लॉन्च हुए 'कहने को हमसफर है' के सीजन 3 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2020 0:43 IST
'कहने को हमसफर हैं'...- India TV Hindi
'कहने को हमसफर हैं' सीजन 3 के क्लाइमैक्स के लिए फैन्स से मांगे गए सुझाव

मुम्बई: ऑल्ट बालाजी और जी5 के शो 'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन को ले कर दर्शक इस कदर उत्साहित है कि वे 1 जुलाई, 2020 से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बचे हुए एपिसोड देखने के लिए बेहद जिज्ञासु है। 6 जून को लॉन्च हुए 'कहने को हमसफर है' के सीजन 3 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शो के पहले दो सीजन ने अपने रोमांटिक ड्रामा के साथ ओटीटी की दुनिया में एक हलचल पैदा कर दी थी जहां इससे पहले थ्रिलर और एक्शन शो का दौर था।

इस शो में बेवफाई, प्रेम, विवाह, आदि के विषय को हाईलाइट किया गया है और अभिनेताओं की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है और दर्शक अब यह जानने के लिए उत्साहित है कि रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज के तीन मुख्य किरदार रोहित, अनन्या और पूनम की जि़न्दगी आगे कौनसा मोड़ लेगी।

यही वजह है कि ऑल्ट बालाजी और जी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर न केवल बचे हुए एपिसोड के बारे में सवाल पूछे जा रहे है, बल्कि शो के संभावित अंत से जुड़े सुझाव भी देखने मिल रहे है।

कुछ लोगों ने अपने सुझाव में कहा है कि रोहित अंतत: शो में अमायरा (अदिति वासुदेव) के साथ अपनी जि़ंदगी की नई शुरूआत कर लेंगे, वही कुछ ने सुझाव दिया कि अनन्या फिर से रोहित के पास लौट आएगी व उनके साथ जि़न्दगी बिताएगी और पूनम जल्द ही अपना परिवार शुरू कर लेंगी।

इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि यह शो 'ग्लोबल मूवीज एंड टीवी ट्रेंडिंग इन इंडिया' के आईएमडीबी पेज पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इसके पेज को 13.3 प्रतिशत बार देखा गया हैं जो एक बड़ा आंकड़ा है!

निस्संदेह, 'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन को दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement