Friday, April 26, 2024
Advertisement

कीर्ति सुरेश की डिजिटल फिल्म 'पेंगुइन' का ट्रेलर जारी, अमेजन पर रिलीज होगी फिल्म

19 जून से भारत सहित दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तमिल, तेलुगू और मलयालम डबिंग के साथ पेंगुइन देख सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2020 15:28 IST
पेंगुइन का ट्रेलर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KEERTHY SURESH पेंगुइन का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो ने कीर्ति सुरेश की तमिल फिल्म 'पेंगुइन' के ट्रेलर जारी कर दिया है, जो विशेष रूप से इस मंच पर अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है । इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश (महानती) एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रहीं हैं, जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए एक खतरनाक सफर पर निकलती है। 'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज द्वारा किया गया है और यह ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। 19 जून से भारत सहित दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तमिल, तेलुगू और मलयालम डबिंग के साथ इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देख सकते हैं।

'पेंगुइन' की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने कहा, "पेंगुइन' निश्चित रूप से सबसे रोमांचक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है। एक मां के रूप में वह संवेदनशील और नर्म दिल होने के साथ ही साथ वह निडर भी है। वह एक ही समय में सहज व जटिल दोनों है और मुझे लगता है कि यही चीज दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी। फिल्म के लिए प्रतिभाशाली ईश्वर कार्तिक के साथ काम करने का अनुभव वास्तव में बेहतरीन रहा। तमिल, तेलुगू में इस फिल्म को देखने का अनुभव शानदार रहेगा, जिसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सराया जाएगा।"

स्टोन बेंच फिल्म्स से प्रोड्यूसर कर्ताहिचेन संथानम ने साझा किया, "हम प्राइम वीडियो के लगातार बढ़ते वैश्विक समुदाय का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं, हालांकि हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम करने के मामले में नए नहीं हैं, लेकिन इस तरह के एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर प्राइम वीडियो जैसे ग्लोबल पार्टनर के साथ सहयोग करना अच्छा रहा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement