1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. जून में रिलीज हो सकती है मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2', सामंथा अक्किनेनी भी शेयर करेंगी स्क्रीन

जून में रिलीज हो सकती है मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2', सामंथा अक्किनेनी भी शेयर करेंगी स्क्रीन

मनोज वाजपेयी, शारिब हाशमी, प्रियमणि अय्यर और श्रेया धनवंतरी स्टारर सीरीज द फैमिली मैन ने 2019 में अपनी रिलीज़ के साथ दर्शकों की काफी तारीफें बटोरी थी। सीरीज की भारी सफलता के बाद, दर्शक इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 04, 2021 15:42 IST
Manoj Bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAMILYMANAMAZON जून में रिलीज हो सकती है मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2'

मनोज वाजपेयी, शारिब हाशमी, प्रियमणि अय्यर और श्रेया धनवंतरी स्टारर सीरीज द फैमिली मैन ने 2019 में अपनी रिलीज़ के साथ दर्शकों की काफी तारीफें बटोरी थी। सीरीज की भारी सफलता के बाद, दर्शक इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज की कहानी को इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है कि आखिर दिल्ली शहर का क्या होने वाला है।

निर्माताओं ने इस साल जनवरी में द फैमिली मैन 2 के लिए टीज़र जारी कर दिया था। दर्शकों को दूसरे सीजन के जल्द से जल्द रिलीज किए जाने का बेसब्री से इंतजार था। पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वेब सीरीज को गर्मियों में रिलीज किए जाने का प्लान किया जा रहा है।

सीरीज के निर्माताओं ने बयान में कहा, “हम जानते हैं कि सभी 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम वास्तव में सभी प्यार के लिए विनम्र आभार व्यक्त कर रहे हैं! हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। इस साल गर्मियों में अमेजन प्राइम वीडियो पर फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर होगा! हम आपको एक शानदार एक्सपीरियंस दिलाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और हमें पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे।”

हालिया अपडेट से पता चलता है कि अमेज़न प्राइम वीडियो जून के महीने में द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न को रिलीज करने लिए तैयार है। 

जहां पहले सीज़न से कई कास्ट सदस्य द फैमिली मैन 2 में अपनी भूमिकाओं में फिर से लौटने हैं, वहीं नए सीज़न में लोकप्रिय भूमिका में दक्षिण की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी होंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X