1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. इंतजार हुआ खत्म, तय समय से पहले ही रिलीज हुआ 'मिर्जापुर 2', यहां देख सकते हैं सभी एपिसोड

इंतजार हुआ खत्म, तय समय से पहले ही रिलीज हुआ 'मिर्जापुर 2', यहां देख सकते हैं सभी एपिसोड

मिर्जापुर सीजन 2 रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2020 23:08 IST
Mirzapur 2- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Mirzapur 2

पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिछले कुछ घंटे से ट्विटर पर #Mirzapur2 ट्रेंड हो रहा था। फैंस की उत्सुकता को देखते हुए तय समय से पहले ही इसे रिलीज कर दिया गया है। ये पहले 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली थी। आप अमेजन प्राइम वीडियो पर इस सीरीज के दूसरे सीजन के सभी एपिसोड देख सकते हैं।

'मिर्जापुर सीजन 2' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग अपना रौब दिखा रहे हैं। इस नए सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार की नई एंट्री देखने को मिल रही है।

ट्विटर पर छाया 'मिर्जापुर 2', ये मीम्स देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

सीजन एक की बात करें तो उसका अंत दो महत्वपूर्ण पात्रों, बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगांवकर) की मृत्यु के साथ हुआ और आगामी सीजन बदला लेने को लेकर है। गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) कालीन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) के साथ तकरार करते नजर आएंगे।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हंटरलैंड क्राइम ड्रामा में पूरे 10 भाग हैं। इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स सामने आया था। ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वाले भाग में बदला और प्रतिशोध को दिखाया जाएगा। 

यह सीरीज एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका

बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो की टीम ने सभी प्रशंसकों के लिए मुफ्त में पहला सीजन देखने का मौका दिया है। मिर्जापुर का पहला सीजन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, वहीं दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए जिज्ञासु करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीजन अपलोड किया है।

मिजार्पुर, कालीन भैय्या की कहानी है जो मिजार्पुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है। इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment