Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी को लगता है उनका वक्त आ चुका है

पंकज त्रिपाठी वेब दुनिया के एक शानदार कलाकार के रूप में उभरकर आए हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 09, 2020 17:30 IST
 पंकज त्रिपाठी - India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE  पंकज त्रिपाठी 

मुंबई: मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी वेब दुनिया के एक शानदार कलाकार के रूप में उभरकर आए हैं। वह पारंपरिक, रूढ़िवादी अच्छे लुक के पैमाने पर खरे नहीं उतरते, न ही वह पारंपरिक हीरो की छवि में फिट आते हैं। फिर भी, हर बार जब भी किसी नए प्रोजेक्ट क्रेडिट में उनका नाम आता है, तो प्रशंसक उत्साह से भर जाते हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने विविध विकल्पों को दिया, उन्होंने कहा कि, उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

इस साल पंकज त्रिपाठी ने दी है यादगार फिल्में

इस साल उन्होंने 'मिजार्पुर 2', 'लूडो', 'एक्सट्रैक्शन', और 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी विविध फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, इसके अलावा बड़े पर्दे पर 'अंग्रेजी मीडियम' भी प्रदर्शित हुई है।

उन्होंने कहा, "आखिरकार ऐसा लगने लगा है कि यह मेरा समय है और यह कभी नहीं बीत सकता है। मैं दर्शकों को एक के बाद एक यादगार फिल्म देना चाहता हूं, एक के बाद एक शानदार भूमिकाएं देना चाहता हूं। दुनिया का मनोरंजन करना मेरी लंबे समय से इच्छा रही है और मैं शानदार काम करना चाहता हूं।"

बीते वक्त को याद करते हुए उन्होंने कहा कि यह इतना सहज और आसान नहीं था। त्रिपाठी ने कहा, "एक समय था जब काम कम था और काफी समय बाद मिलता था। मैं कैमरे के सामने रहने और उन अवसरों को पाने के लिए तरस जाऊंगा, अगर मुझे लगा कि मैं इसके लायक हूं। अब मैं बेहद संतुष्ट और समान रूप से आभारी महसूस करता हूं। मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।"

2020 पंकज त्रिपाठी के लिए है खास

वह 2020 को कृतज्ञता से देखते हैं। उन्होंने कहा, "साल 2020 दुनिया के लिए एक क्रूर याद देने वाला था, लेकिन जब मेरा करियर आकार ले चुका था, तब तक मेरे पास कृतज्ञता के अलावा कुछ भी नहीं है।"

शकीला में नजर आने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

हाल ही में 'मिर्जापुर' अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म शकीला से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- फर्स्ट लुक पोस्टर फिल्म 'शकीला' से

इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी फैशनेबल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। भूमिका के बारे में बोलते हुए, पंकज ने कहा, "मैं रोमांचित हूं कि शकीला की हमारी थोड़ी सी मेहनत इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली दोस्त ऋचा चड्ढा के साथ काम किया है। फिल्म में मेरा एक खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने करियर में पहली बार किसी अभिनेता का किरदार निभा रहा हूं। मैं हमेशा से पर्दे पर एक अभिनेता की भूमिका निभाना चाहता था और पर्दे पर कलाकारों के आदर्शों को सामने लाना चाहता था। यह एक दिलचस्प और रंगीन चरित्र है। "

शूटिंग से समय निकालकर पंकज त्रिपाठी गोवा में ले रहें छुट्टियों का आनंद

फिल्म भारत में सिनेमाघरों में इस क्रिसमस को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement