Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं शिल्पा शिंदे, अपने किरदार के बारे में एक्ट्रेस ने कही ये खास बात

'पौराशपुर' में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 08, 2020 10:20 IST
web series paurashpur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHILPASHINDE_WORLD इस वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं शिल्पा शिंदे

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अपने आगामी वेब सीरीज 'पौराशपुर' में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी। अभिनेत्री ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो ओटीटी प्लेटफार्मो पर फ्रेश और अछूती कहानी है। मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के जूते में कदम रखने के लिए रोमांचित हूं।"

'पौराशपुर' में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है। सीरीज जल्द ही अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: शिल्पा शिंदे ने कहा- किसी भी सेलिब्रिटी का नाम लेना आसान है

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली शिल्पा शिंदे ने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टीवी पर कमबैक किया था, लेकिन इसके टेलीकास्ट होने के एक हफ्ते के अंदर ही शिल्पा ने शो छोड़ भी दिया। 

एक्ट्रेस ने वजह बताते हुए कहा था कि सिर्फ उनके नाम का इस्तेमाल किया गया। उन्हें स्क्रीन पर कम समय के लिए दिखाया गया। साथ ही सुनील ग्रोवर के व्यवहार को लेकर भी आरोप लगाया। 

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ हिना खान और विकास गुप्ता को हराते हुए शो की विनर का खिताब भी हासिल किया था। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement