Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर की सीरीज़ 'सनफ्लॉवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देखें

ज़ी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2021 23:30 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL GROVER सुनील ग्रोवर की सीरीज़ 'सनफ्लॉवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

ज़ी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। आठ एपिसोड की इस सीरीज़ में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। वेब सीरीज़ का प्रीमियर 11 जून 2021 को होगा।

'सनफ्लॉवर' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और ऐसा लग रहा है कि यह श्रृंखला हमें ऐसी कई घटनाओं की याद दिला देगी जो हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में घटित होती हैं।

ट्रेलर लिंक

ट्रेलर शुरू होते ही हमें एक मर्डर केस का आभास हो जाता है, जबकि रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी बहुत ही बारीकी से मामले की जांच कर रहे हैं और सुनील ग्रोवर का किरदार सोनू मासूमियत से भरपूर नज़र आ रहा है। सुनील शो में हत्या की जांच के बीच चुटकुले सुना कर हास्य पैदा कर रहे है। वही, सनफ्लॉवर के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक एक भयानक रहस्य की भावना बनाये रखता है। इसके अलावा, ट्रेलर में, हमें वह घटना देखने मिल रही है जो शो की कहानी का सार है जहाँ सोसाइटी में एक मर्डर की खबर मिली है।

ट्रेलर में अन्य पात्रों का भी एक मोंटाज है, जो बताता है कि उनमें से हर एक किरदार विचित्र होगा और शो मनोरंजक होने वाला है।

'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है।

ज़ी5 ऑरिजिनल 'सनफ्लॉवर' का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement