Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'द फैमिली मैन' एक्टर शरद केलकर ने निर्माताओं से उन पर पैसा लगाने का किया आग्रह, जानिए क्यों ?

शरद केलकर ने कहा कि उनके जैसे बाहरी व्यक्ति को इस फिल्म जगत में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

PTI Written by: PTI
Published on: June 18, 2021 6:49 IST
The Family Man actor Sharad Kelkar request makers to invest money on him- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHARADKELKAR 'द फैमिली मैन' एक्टर शरद केलकर ने निर्माताओं से उन पर पैसा लगाने का किया आग्रह, जानिए क्यों ? 

वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ ने अभिनेता शरद केलकर को फिल्मों और टीवी पर नकारात्मक किरदार के अलावा भी भूमिकाएं निभाने का मौका दिया है। केलकर ने उम्मीद जताई कि इस शो से उन्हें सहायक भूमिकाओं के अलावा मुख्य किरदार निभाने में मदद मिलेगी।

‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘लक्ष्मी’ में काम करनेवाले केलकर ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं इंतजार कर रहा हूं कि लोग मुझे देखें… लोग कब देखेंगे कि मैं भी (पर्याप्त रूप से) सक्षम हूं? मैं भी अपने कंधों पर (एक परियोजना का) बोझ उठाना चाहता हूं। सीरीज के मोर्चे पर, मैंने किसी सीरीज के अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। उम्मीद है कि मैं बड़ा ओटीटी शो करूंगा।”

शरद केलकर ने उठाया सवाल: लोग पार्टी कर सकते हैं, लेकिन थिएटर में नहीं जा सकते, क्यों?

टीवी से फिल्मों में गए 44 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि एक ही तरह की भूमिकाएं मिलना आम बात है और इसमें निर्माताओं की पूरी तरह से गलती नहीं है, क्योंकि किसी परियोजना या अभिनेता पर पैसा लगाने से पहले दो बार सोचना पड़ता है। उन्होंने कहा, “ जिस तरह की फिल्म मैं कर रहा हूं, मसलन सहायक भूमिकाएं निभाने वाली, इसलिए शायद लोग सहायक भूमिका के लिए मेरे बारे में विचार कर रहे हैं। सभी निर्माताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि मुझ पर विचार करें और कुछ पैसा मेरे पर लगाएं।”

केलकर ने कहा कि उनके जैसे बाहरी व्यक्ति को इस फिल्म जगत में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहनेवाले केलकर ने 2004 में टीवी धारावाहिक ‘आक्रोश’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था और उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘रामलीला’ से फिल्मों में काम करने की शुरुआत की।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement