Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. अंबानी परिवार ने अन्न सेवा से की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत, बेटे-बहू के साथ मुकेश अंबानी ने भी परोसा खाना

अंबानी परिवार ने अन्न सेवा से की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत, बेटे-बहू के साथ मुकेश अंबानी ने भी परोसा खाना

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: February 28, 2024 23:16 IST
  • अंबानी परिवार में शादी की रस्मों की शुरुआत आज बुधवार को अन्न सेवा के साथ हुई है। इस दौरान परिवार के प्रमुख मुकेश अंबानी और दूल्हा-दुल्हन ने लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा है।
    Image Source : India TV
    अंबानी परिवार में शादी की रस्मों की शुरुआत आज बुधवार को अन्न सेवा के साथ हुई है। इस दौरान परिवार के प्रमुख मुकेश अंबानी और दूल्हा-दुल्हन ने लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा है।
  • दुनिया भर में मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है। उनके छोटे बेटे व उद्योगपति अनंत अंबानी के सिर पर सेहरा सजने वाला है। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संग सात फेरे लेने जा रहे हैं।
    Image Source : India TV
    दुनिया भर में मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है। उनके छोटे बेटे व उद्योगपति अनंत अंबानी के सिर पर सेहरा सजने वाला है। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संग सात फेरे लेने जा रहे हैं।
  • इस शादी के पहले अंबानी परिवार ने अपनी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए, अन्न सेवा की। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा।
    Image Source : India TV
    इस शादी के पहले अंबानी परिवार ने अपनी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए, अन्न सेवा की। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा।
  • राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा। जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।
    Image Source : India TV
    राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा। जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।
  • इस मौके पर मुकेश अंबानी भी लोगों को भोजन परोसते नजर आए। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया।
    Image Source : India TV
    इस मौके पर मुकेश अंबानी भी लोगों को भोजन परोसते नजर आए। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया।
  • अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है। परिवारिक शुभ अवसरों पर अंबानी परिवार अन्न सेवा करता रहा है।
    Image Source : India TV
    अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है। परिवारिक शुभ अवसरों पर अंबानी परिवार अन्न सेवा करता रहा है।
  • कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा अन्न वितरण कार्यक्रम चलाया था।
    Image Source : India TV
    कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा अन्न वितरण कार्यक्रम चलाया था।