Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. INSIDE PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लॉस एंजिल्स वाले घर की दिलकश तस्वीरें

INSIDE PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लॉस एंजिल्स वाले घर की दिलकश तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 12, 2020 21:45 IST
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेल्स में रहते हैं जहां उनके साथ दो प्यारे डॉग डायना और गीनो भी रहते हैं। निक-प्रियंका का आशियाना हवादार और हरा-भरा होने के साथ आधुनिक सुख-सुविधाओं से परिपूर्ण है। निक जोनास के भाई जो जोनास और पत्नी सोफी टर्नर का निवास भी यहां से कुछ मिनटों की दूरी पर है। 
    Image Source : DIRT.COM

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेल्स में रहते हैं जहां उनके साथ दो प्यारे डॉग डायना और गीनो भी रहते हैं। निक-प्रियंका का आशियाना हवादार और हरा-भरा होने के साथ आधुनिक सुख-सुविधाओं से परिपूर्ण है। निक जोनास के भाई जो जोनास और पत्नी सोफी टर्नर का निवास भी यहां से कुछ मिनटों की दूरी पर है। 

  • भारत के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में दो भव्य समारोहों में शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही समय बाद ही निक और प्रियंका इस घर में रहने आ गए। यह घर निक से शादी से कुछ समय पहले ही खरीदा था।
    Image Source : DIRT.COM

    भारत के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में दो भव्य समारोहों में शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही समय बाद ही निक और प्रियंका इस घर में रहने आ गए। यह घर निक से शादी से कुछ समय पहले ही खरीदा था।

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। प्रियंका और निक ने मिलकर इस घर को डेकोरेट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का घर 20 हजार वर्गफुट में बना है। जिसमें 7 बेडरूम हैं और 11 बाथरूम हैं। 
    Image Source : DIRT.COM

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। प्रियंका और निक ने मिलकर इस घर को डेकोरेट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का घर 20 हजार वर्गफुट में बना है। जिसमें 7 बेडरूम हैं और 11 बाथरूम हैं। 

  • प्रियंका और निक के इस लग्जरी होम में मूवी थियेटर से लेकर बार, बास्कटेबॉल कोर्ट, स्विमिंग पूल और जिम भी है। घर से माउंटेन व्यू मिलता है। निक और प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    प्रियंका और निक के इस लग्जरी होम में मूवी थियेटर से लेकर बार, बास्कटेबॉल कोर्ट, स्विमिंग पूल और जिम भी है। घर से माउंटेन व्यू मिलता है। निक और प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

  • घर के पीछे के हिस्से में खूबसूरत गार्डेन है, जहां दोनों अपने डॉग संग चिल करते दिखते हैं। 
    Image Source : DIRT.COM

    घर के पीछे के हिस्से में खूबसूरत गार्डेन है, जहां दोनों अपने डॉग संग चिल करते दिखते हैं। 

  • भले ही पूरी दुनिया लॉकडाउन है लेकिन इस खूबसूरत घर में इन सितारों के लिए लॉकडाउन भी बेहद आरामदायक और खूबसूरत है।
    Image Source : INSTAGRAM

    भले ही पूरी दुनिया लॉकडाउन है लेकिन इस खूबसूरत घर में इन सितारों के लिए लॉकडाउन भी बेहद आरामदायक और खूबसूरत है।