1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन ने NGO के बच्चों संग देखी 'भूल भुलैया 2', कुछ यूं बीता एक्टर का दिन

कार्तिक आर्यन ने NGO के बच्चों संग देखी 'भूल भुलैया 2', कुछ यूं बीता एक्टर का दिन

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 16, 2022 18:57 IST
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 जबरदस्त कमाई कर रही है, फिल्म ने 175 करोड़ की कमाई कर ली है।
    Image Source : PR

    कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 जबरदस्त कमाई कर रही है, फिल्म ने 175 करोड़ की कमाई कर ली है।

  •  इस फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और जिसमें अब यंग किड्स के भी वो चहेते बन गए हैं। 
    Image Source : PR

     इस फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और जिसमें अब यंग किड्स के भी वो चहेते बन गए हैं। 

  • कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिलें और उनके साथ पोज भी दिए।
    Image Source : PR

    कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिलें और उनके साथ पोज भी दिए।

  • कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर सड़क पर एक छोटी बच्ची के साथ चिट-चैट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कार्तिक की छोटी फैन उन्हें बता रही है कि फिल्म में कैसे उन्हें कार्तिक बहुत पसंद आए हैं। बता दें, इस वीडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है।
    Image Source : PR

    कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर सड़क पर एक छोटी बच्ची के साथ चिट-चैट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कार्तिक की छोटी फैन उन्हें बता रही है कि फिल्म में कैसे उन्हें कार्तिक बहुत पसंद आए हैं। बता दें, इस वीडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है।

  • भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर ली है, और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है। 
    Image Source : PR

    भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर ली है, और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है। 

  • कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं।
    Image Source : PR

    कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं।