Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. इमरान हाशमी की 'वो अजनबी' गाने की हीरोइन सयाली भगत बनी मां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

इमरान हाशमी की 'वो अजनबी' गाने की हीरोइन सयाली भगत बनी मां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2020 10:11 IST
  • इमरान हाशमी के साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म द ट्रेन में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सयाली भगत ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने मां बनने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि सयाली ने इमरान के साथ इसी फिल्म के हिट गाने 'वो अजनबी' पर रोमांस किया था। 
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    इमरान हाशमी के साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म द ट्रेन में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सयाली भगत ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने मां बनने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि सयाली ने इमरान के साथ इसी फिल्म के हिट गाने 'वो अजनबी' पर रोमांस किया था। 

  • सयाली ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इसमें पहली दो फोटो में वो पति के साथ दिखाई दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अन्य दूसरी फोटो में उनकी बेटी नज़र आ रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवांका रखा है। 
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    सयाली ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इसमें पहली दो फोटो में वो पति के साथ दिखाई दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अन्य दूसरी फोटो में उनकी बेटी नज़र आ रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवांका रखा है। 

  • एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'हैलो इंस्टा फैम.. मैं कई दिनों से बिजी थी, लेकिन वादा करती हूं कि अब आपसे मैं खूब बातें करूंगी।'
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'हैलो इंस्टा फैम.. मैं कई दिनों से बिजी थी, लेकिन वादा करती हूं कि अब आपसे मैं खूब बातें करूंगी।'

  • बता दें कि सयाली ने साल 2004 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद 'द ट्रेन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इस मूवी में इमरान हाशमी और गीता बसरा ने अहम भूमिका निभाई थी। 
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    बता दें कि सयाली ने साल 2004 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद 'द ट्रेन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इस मूवी में इमरान हाशमी और गीता बसरा ने अहम भूमिका निभाई थी। 

  • इसके अलावा वो पेइंग गेस्ट, गुड लक, हल्ला बोल जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। वो एक पॉपुलर म्यूजिक वीडियो ऐश करो में भी नज़र आ चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    इसके अलावा वो पेइंग गेस्ट, गुड लक, हल्ला बोल जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। वो एक पॉपुलर म्यूजिक वीडियो ऐश करो में भी नज़र आ चुकी हैं। 

  • सयाली ने 10 दिसंबर 2013 में बिजनेसमैन नवीन प्रताप सिंह से शादी की, जो हरियाणा के रहने वाले हैं। 
    Image Source : instagram: @sayali_bhagat

    सयाली ने 10 दिसंबर 2013 में बिजनेसमैन नवीन प्रताप सिंह से शादी की, जो हरियाणा के रहने वाले हैं।