Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. कोरोना काल में इन सेलेब्स के घर में गूंजी किलकारियां, सोशल मीडिया पर शेयर की नन्हे सदस्य की तस्वीर

कोरोना काल में इन सेलेब्स के घर में गूंजी किलकारियां, सोशल मीडिया पर शेयर की नन्हे सदस्य की तस्वीर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2020 15:23 IST
  • कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। इस दौरान सभी से घर में रहने की अपील की गई थी। इस लॉकडाउन में जहां की सेलिब्रिटीज नियमों का पालन करते हुए शादी के बंधन में बंधे हैं वहीं कुछ सेलेब्स के घर नन्हा सदस्य आया है। टीवी एक्ट्रेस एकता कौल, स्मृति खन्ना सहित कई एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में नन्ही सी जान को जन्म दिया है। आइए आपको बताते हैं इस लॉकडाउन में किन सेलब्रिटीज के घर खुशियां आई हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/smriti_khanna/shikhasingh

    कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। इस दौरान सभी से घर में रहने की अपील की गई थी। इस लॉकडाउन में जहां की सेलिब्रिटीज नियमों का पालन करते हुए शादी के बंधन में बंधे हैं वहीं कुछ सेलेब्स के घर नन्हा सदस्य आया है। टीवी एक्ट्रेस एकता कौल, स्मृति खन्ना सहित कई एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में नन्ही सी जान को जन्म दिया है। आइए आपको बताते हैं इस लॉकडाउन में किन सेलब्रिटीज के घर खुशियां आई हैं।

  • मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता के घर बेटी ने जन्म लिया। स्मृति ने 15 अप्रैल को नन्ही परी को जन्म दिया है। स्मृति और गौतम ने अपनी बेटी का नाम अनायक रखा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटी के जन्म की जानकारी दी थी।
    Image Source : INSTAGRAM/smriti_khanna

    मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता के घर बेटी ने जन्म लिया। स्मृति ने 15 अप्रैल को नन्ही परी को जन्म दिया है। स्मृति और गौतम ने अपनी बेटी का नाम अनायक रखा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटी के जन्म की जानकारी दी थी।

  • मशहूर एक्टर सुमित व्यास और उनकी पत्नी एकता कौल पैरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।   एकता और सुमित ने अपने बेटे का नाम वेद रखा है।
    Image Source : INSTAGRAM/ektakaul11

    मशहूर एक्टर सुमित व्यास और उनकी पत्नी एकता कौल पैरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।   एकता और सुमित ने अपने बेटे का नाम वेद रखा है।

  • इमरान हाशमी के साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म द ट्रेन में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सयाली भगत ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवांका रखा है। 
    Image Source : INSTAGRAM/ sayali_bhagat

    इमरान हाशमी के साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म द ट्रेन में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सयाली भगत ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवांका रखा है। 

  • टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी लॉकडाउन में बेटी को जन्म दिया है। शिखा ने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटी के जन्म की जानकारी दी थी।
    Image Source : INSTAGRAM/shikhasingh

    टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी लॉकडाउन में बेटी को जन्म दिया है। शिखा ने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटी के जन्म की जानकारी दी थी।