Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Latest Bollywood Photos June 23: प्रिया प्रकाश का नो मेकअप लुक तो वहीं जिम लुक में कहर बरपा रही हैं मलाइका अरोड़ा

Latest Bollywood Photos June 23: प्रिया प्रकाश का नो मेकअप लुक तो वहीं जिम लुक में कहर बरपा रही हैं मलाइका अरोड़ा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2019 12:12 IST
  • प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रिया ने ग्रीन कलर का टॉप और जीन्स पहनी हुई थी। इसके साथ ही प्रिया इस दौरान बिना मेकअप के नजर आईं।
    Image Source :

    प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रिया ने ग्रीन कलर का टॉप और जीन्स पहनी हुई थी। इसके साथ ही प्रिया इस दौरान बिना मेकअप के नजर आईं।

  • प्रिया जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए प्रिया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। प्रिया इस फिल्म के लिए खूब प्रमोशन कर रही हैं। 
    Image Source :

    प्रिया जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए प्रिया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। प्रिया इस फिल्म के लिए खूब प्रमोशन कर रही हैं। 

  • प्रिया फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो से डेब्यू करने जा रही हैं साथ ही इस फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर  प्रिया बोली थीं- 'इस फिल्म को लेकर कई विवाद हो चुके हैं, लेकिन अंत में यह एक बेहतरीन फिल्म के तौर पर सामने आएगी। फिल्म के दूसरे ट्रेलर से मुझे काफी अच्छे फीडबैक मिल रहे हैं'।

    प्रिया फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो से डेब्यू करने जा रही हैं साथ ही इस फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर  प्रिया बोली थीं- 'इस फिल्म को लेकर कई विवाद हो चुके हैं, लेकिन अंत में यह एक बेहतरीन फिल्म के तौर पर सामने आएगी। फिल्म के दूसरे ट्रेलर से मुझे काफी अच्छे फीडबैक मिल रहे हैं'।