Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. मिलावटी दूध से परेशान लोगों ने इस लड़की को सोशल मीडिया पर क्यों बनाया फेमस, जानिए

मिलावटी दूध से परेशान लोगों ने इस लड़की को सोशल मीडिया पर क्यों बनाया फेमस, जानिए

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 28, 2016 16:41 IST
  • हमने गांव में सभी लोगों को दूध का कारोबार करते हुए देखा है। ये लोग गांव से शहरों में दूध लेकर जाते हैं और लोगों को आकर्षित करते हैं। लेकिन आज हम आपको दूध बेचने का एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।
    हमने गांव में सभी लोगों को दूध का कारोबार करते हुए देखा है। ये लोग गांव से शहरों में दूध लेकर जाते हैं और लोगों को आकर्षित करते हैं। लेकिन आज हम आपको दूध बेचने का एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।
  • सड़क के बीच में ये हॉट लड़की दूध बेचते हुए देखी गई। यह लड़की लोगों को आकर्षित करने के लिए इस अंदाज में गाय का दूध बेच रही है। यह वाकया चीन का है।
    सड़क के बीच में ये हॉट लड़की दूध बेचते हुए देखी गई। यह लड़की लोगों को आकर्षित करने के लिए इस अंदाज में गाय का दूध बेच रही है। यह वाकया चीन का है।
  • यह लड़की सड़क पर बैठ कर इस तरीके से दूध निकालती है। लड़की के इस अंदाज को देखकर वहां लोग आ जाते हैं जिससे दूध बिक जाता है। दूध बेचने वाली यह लड़की मिल्क सिस्टर के नाम से बहुत ही फेमस है।
    यह लड़की सड़क पर बैठ कर इस तरीके से दूध निकालती है। लड़की के इस अंदाज को देखकर वहां लोग आ जाते हैं जिससे दूध बिक जाता है। दूध बेचने वाली यह लड़की मिल्क सिस्टर के नाम से बहुत ही फेमस है।
  • पिछले दिनों बीजिंग में दूध में मिलावय की खबरे सामने आई थी जिससे कईं बच्चों की जान गई। तब से यह लड़की सड़कों पर गाय को लेकर खड़ी रहती है और तो और यह लोगों से भी गाय का दूध निकालने के लिए कहती है।
    पिछले दिनों बीजिंग में दूध में मिलावय की खबरे सामने आई थी जिससे कईं बच्चों की जान गई। तब से यह लड़की सड़कों पर गाय को लेकर खड़ी रहती है और तो और यह लोगों से भी गाय का दूध निकालने के लिए कहती है।
  •  यह लड़की 80 रुपए में दूध बेच रही है। लोग दूध को खरीद कर उसी समय ङी पीते देखे गए हैं। मिल्क सिस्टर एक वैन में सभी जानवरों को लेकर आती है वैन को साइड में खडी करके जानवरों को सड़क के किनारे ले जाकर लोगों के सामने ही दूध निकालती है।
    यह लड़की 80 रुपए में दूध बेच रही है। लोग दूध को खरीद कर उसी समय ङी पीते देखे गए हैं। मिल्क सिस्टर एक वैन में सभी जानवरों को लेकर आती है वैन को साइड में खडी करके जानवरों को सड़क के किनारे ले जाकर लोगों के सामने ही दूध निकालती है।