Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले 5 बल्लेबाज

वनडे एशिया कप में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले 5 बल्लेबाज

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma Published on: September 17, 2023 23:49 IST
  • क्रिकेट के खेल में जीरो पर आउट होना हमेशा ही काफी शर्मनाक माना जाता है। हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा बार डक पर कौन आउट हुआ है।
    Image Source : Getty
    क्रिकेट के खेल में जीरो पर आउट होना हमेशा ही काफी शर्मनाक माना जाता है। हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा बार डक पर कौन आउट हुआ है।
  • बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन बल्ले से ज्यादा कुछ तो अपने करियर में नहीं कर पाए। लेकिन उनके नाम वनडे एशिया कप में कुल 3 बार डक पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड शामिल है।
    Image Source : Getty
    बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन बल्ले से ज्यादा कुछ तो अपने करियर में नहीं कर पाए। लेकिन उनके नाम वनडे एशिया कप में कुल 3 बार डक पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड शामिल है।
  • 2.  पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज सलमान बट भी वनडे एशिया कप में 3 बार डक पर आउट हुए। बाद में ये खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में फंस गया।
    Image Source : Getty
    2. पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज सलमान बट भी वनडे एशिया कप में 3 बार डक पर आउट हुए। बाद में ये खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में फंस गया।
  • 3. श्रीलंका के महान बल्लेबाज महेला जयवर्धने वनडे एशिया कप  के इतिहास में 3 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौट चुके हैं।
    Image Source : Getty
    3. श्रीलंका के महान बल्लेबाज महेला जयवर्धने वनडे एशिया कप के इतिहास में 3 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौट चुके हैं।
  • 4. बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी अमीनुल इस्लाम वनडे एशिया कप के इतिहास में कुल 3 बार डक पर आउट हुए।
    Image Source : Getty
    4. बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी अमीनुल इस्लाम वनडे एशिया कप के इतिहास में कुल 3 बार डक पर आउट हुए।
  • 5. भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा भी अब वनडे एशिया कप में संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 3 बार डक पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं।
    Image Source : Getty
    5. भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा भी अब वनडे एशिया कप में संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 3 बार डक पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं।