1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. Ind vs Sa: रोहित के शतक और मयंक की दमदार पारी के चलते वर्षा बाधित पहले दिन भारत ने कसा शिकंजा

Ind vs Sa: रोहित के शतक और मयंक की दमदार पारी के चलते वर्षा बाधित पहले दिन भारत ने कसा शिकंजा

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: October 02, 2019 16:34 IST
  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को बारिश के कारण खेल पूरा नहीं हो सका।
    1/6

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को बारिश के कारण खेल पूरा नहीं हो सका।

  • बारिश के कारण दिन के आखिरी सत्र का खेल नहीं हो सका लेकिन दिन के पहले दो सत्र में भारतीय बल्लेबाजों ने शिकंजा कस लिया।
    2/6

    बारिश के कारण दिन के आखिरी सत्र का खेल नहीं हो सका लेकिन दिन के पहले दो सत्र में भारतीय बल्लेबाजों ने शिकंजा कस लिया।

  • भारत की तरफ से पहली बार टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा ने शानदार 115 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। जिसके चलते पहले दिन सिर्फ दो सत्र का ही खेल हो सका और भारत ने 59.1 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए 202 रन बना लिए हैं।
    3/6

    भारत की तरफ से पहली बार टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा ने शानदार 115 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। जिसके चलते पहले दिन सिर्फ दो सत्र का ही खेल हो सका और भारत ने 59.1 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए 202 रन बना लिए हैं।

  • रोहित शर्मा 115 और मयंक अग्रवाल 84 रन बनाकर नाबाद हैं। रोहित ने अभी तक 174 गेंदों का सामना किया है और 12 चौके तथा पांच छक्के लगाए हैं। मयंक ने 183 गेंदें खेलीं हैं। उनकी पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल हैं।
    4/6

    रोहित शर्मा 115 और मयंक अग्रवाल 84 रन बनाकर नाबाद हैं। रोहित ने अभी तक 174 गेंदों का सामना किया है और 12 चौके तथा पांच छक्के लगाए हैं। मयंक ने 183 गेंदें खेलीं हैं। उनकी पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल हैं।

  • इस तरह रोहित ने अपने शतक के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम किये, जिसमें वो भारत की तरफ से क्रिकेट के तीनो फोर्मेट में शतक मारने वाले पहले सलामी बल्लेबाज बन गए हैं। 
    5/6

    इस तरह रोहित ने अपने शतक के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम किये, जिसमें वो भारत की तरफ से क्रिकेट के तीनो फोर्मेट में शतक मारने वाले पहले सलामी बल्लेबाज बन गए हैं। 

  • साउथ अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा, फिलेंडर, और केशव महाराज हैसे गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को जरा भी परेशान नहीं कर पाए। 
    6/6

    साउथ अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा, फिलेंडर, और केशव महाराज हैसे गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को जरा भी परेशान नहीं कर पाए। 

Next Photo Gallery
X