Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 में रिंकू सिंह की कुछ यादगार पारियों पर डालें नजर

IPL 2023 में रिंकू सिंह की कुछ यादगार पारियों पर डालें नजर

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: May 21, 2023 13:45 IST
  • रिंकू सिंह इस साल के आईपीएल में एक्स फैक्टर साबित हुए हैं। रिंकू ने कुछ ऐसी यादगार पारियां खेली हैं, जिसे भुला पाना मुश्किल है। रिंकू ने अभी अनकैप्ड खिलाड़ी हैं और उन्हें सिर्फ 55 लाख रुपये में केकेआर की टीम में शामिल किया गया था।
    Image Source : PTI
    रिंकू सिंह इस साल के आईपीएल में एक्स फैक्टर साबित हुए हैं। रिंकू ने कुछ ऐसी यादगार पारियां खेली हैं, जिसे भुला पाना मुश्किल है। रिंकू ने अभी अनकैप्ड खिलाड़ी हैं और उन्हें सिर्फ 55 लाख रुपये में केकेआर की टीम में शामिल किया गया था।
  • रिंकू सिंह का नाम सबसे पहले तब सामने आया, जब उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम ओवर में 5 छक्के लगाए थे। उस मैच में कोलकाता को जब अंतिम 5 गेंदों पर 28 रन चाहिए थे, तब रिंकू सिंह ने 5 छक्के लगाकर टीम के लिए मैच फिनिश किया था। उन्होंने 21 गेंदों पर 48 रनों की नाबाद पारी खेली थी।
    Image Source : pti
    रिंकू सिंह का नाम सबसे पहले तब सामने आया, जब उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम ओवर में 5 छक्के लगाए थे। उस मैच में कोलकाता को जब अंतिम 5 गेंदों पर 28 रन चाहिए थे, तब रिंकू सिंह ने 5 छक्के लगाकर टीम के लिए मैच फिनिश किया था। उन्होंने 21 गेंदों पर 48 रनों की नाबाद पारी खेली थी।
  • रिंकू सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी अपनी टीम के जीत में अहम योगदान निभाया था। 145 का टारगेट चेज कर रही केकेआर की टीम ने 33 के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए थे। तब रिंकू सिंह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए और उन्होंने वहां से 43 गेंदों पर 54 रन बनाए और अपनी टीम के जीत में अहम योगदान निभाया। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।
    Image Source : pti
    रिंकू सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी अपनी टीम के जीत में अहम योगदान निभाया था। 145 का टारगेट चेज कर रही केकेआर की टीम ने 33 के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए थे। तब रिंकू सिंह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए और उन्होंने वहां से 43 गेंदों पर 54 रन बनाए और अपनी टीम के जीत में अहम योगदान निभाया। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।
  • रिंकू सिंह ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी केकेआर को मैच जिताया था। उन्होंने उस मैच में सिर्फ 10 गेंदों पर 21 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और एक छक्का लगाया था। रिंकू ने मैच के अंतिम गेंद पर केकेआर को जीत दिलाई थी। इसके बाद से ही लोगों ने उन्हें फिनिशर का टैग दे दिया था।
    Image Source : AP
    रिंकू सिंह ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी केकेआर को मैच जिताया था। उन्होंने उस मैच में सिर्फ 10 गेंदों पर 21 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और एक छक्का लगाया था। रिंकू ने मैच के अंतिम गेंद पर केकेआर को जीत दिलाई थी। इसके बाद से ही लोगों ने उन्हें फिनिशर का टैग दे दिया था।
  • रिंकू सिंह ने लीग स्टेज में केकेआर के अंतिम मुकाबले में भी एक एतिहासिक पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को मैच नहीं जीता सके, लेकिन उनकी इस मैच में खेली गई पारी की तारीफ हर कोई कर रहा है। रिंकू इस मैच में एक छोर से अकेले डटे रहे। उन्होंने इस मैच में 33 गेंदों पर 67 रनों की नाबाद पारी खेली। रिंकू ने इस सीजन 14 मैचों में 474 रन बनाए।
    Image Source : pti
    रिंकू सिंह ने लीग स्टेज में केकेआर के अंतिम मुकाबले में भी एक एतिहासिक पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को मैच नहीं जीता सके, लेकिन उनकी इस मैच में खेली गई पारी की तारीफ हर कोई कर रहा है। रिंकू इस मैच में एक छोर से अकेले डटे रहे। उन्होंने इस मैच में 33 गेंदों पर 67 रनों की नाबाद पारी खेली। रिंकू ने इस सीजन 14 मैचों में 474 रन बनाए।