Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'गुम है किसी के प्यार में' की सवी के ये लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

'गुम है किसी के प्यार में' की सवी के ये लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: April 27, 2024 13:31 IST
  • 'गुम है किसी के प्यार में' फेम भाविका शर्मा उर्फ सवी इन दिनों अपने किरदार को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा में है। भाविका शर्मा भी टीवी की सीधी-साधी बहू की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
    Image Source : Design.Photo
    'गुम है किसी के प्यार में' फेम भाविका शर्मा उर्फ सवी इन दिनों अपने किरदार को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा में है। भाविका शर्मा भी टीवी की सीधी-साधी बहू की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
  • स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सवी ऑन स्क्रीन जितनी सिंपल, शांत और सरल दिखती हैं। रियल लाइफ में टीवी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और सुदंर दिखती हैं।
    Image Source : X
    स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सवी ऑन स्क्रीन जितनी सिंपल, शांत और सरल दिखती हैं। रियल लाइफ में टीवी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और सुदंर दिखती हैं।
  • स्टार पल्स का पॉपुलर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज देख कोई भी उनका फैन हो जाएगा। वहीं सवी बोल्डनेस के मामले में भी टीवी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।
    Image Source : Instagram
    स्टार पल्स का पॉपुलर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज देख कोई भी उनका फैन हो जाएगा। वहीं सवी बोल्डनेस के मामले में भी टीवी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।
  • वहीं भाविका शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जो कि इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में भाविका शर्मा किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही हैं।
    Image Source : Instagram
    वहीं भाविका शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जो कि इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में भाविका शर्मा किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही हैं।
  • भाविका शर्मा इस तस्वीर में खुले बालों में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ की है।
    Image Source : Instagram
    भाविका शर्मा इस तस्वीर में खुले बालों में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ की है।
  • इस तस्वीर में सवी उर्फ भाविका शर्मा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं। एक्ट्रस की इस फोटो पर लाखों लाइक से साथ-साथ लाखों कमेंट भी दिखने को मिल रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    इस तस्वीर में सवी उर्फ भाविका शर्मा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं। एक्ट्रस की इस फोटो पर लाखों लाइक से साथ-साथ लाखों कमेंट भी दिखने को मिल रहे हैं।
  • टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भाविका अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाते हैं।
    Image Source : Instagram
    टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भाविका अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाते हैं।