Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. नेहा कक्कड़ के अलावा ये पॉपुलर जज अपनी पारखी नजर से ढूढंती हैं नगीना

नेहा कक्कड़ के अलावा ये पॉपुलर जज अपनी पारखी नजर से ढूढंती हैं नगीना

Diksha Chhabra Written by: Diksha Chhabra
Updated on: June 06, 2020 6:12 IST
  • बॉलीवुड सिंगर नेह कक्कड़ 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। बचपन में जागरण में भजन गाने वाल नेहा ने आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। उनका हर गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगता है। नेहा ने सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में भाग लिया था। वह इस शो को जीत तो नहीं पाई थीं मगर इस शो के बाद उनकी जिंदगी बदल गई थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया। नेहा की बॉलीवुड सफर की जर्नी जिस शो स शुरू हुई थी अब वह उसी शो की जज बन गई हैं। जी हां नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट के सुरों को परखती हैं। नेहा की तरह कई और भी जज हैं जो अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Neha kakkar

    बॉलीवुड सिंगर नेह कक्कड़ 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। बचपन में जागरण में भजन गाने वाल नेहा ने आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। उनका हर गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगता है। नेहा ने सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में भाग लिया था। वह इस शो को जीत तो नहीं पाई थीं मगर इस शो के बाद उनकी जिंदगी बदल गई थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया। नेहा की बॉलीवुड सफर की जर्नी जिस शो स शुरू हुई थी अब वह उसी शो की जज बन गई हैं। जी हां नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट के सुरों को परखती हैं। नेहा की तरह कई और भी जज हैं जो अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्मों में कमबैक करने से पहले शिल्पा सुपर डांसर शो को जज करती थीं। जहां उनका स्टाइल जो या बच्चों की तारीफ के लिए दंडवत प्रणाम हो।ऑडियन्ल को हमेशा लुभाता है।
    Image Source : INSTAGRAM/Shilpa shetty

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्मों में कमबैक करने से पहले शिल्पा सुपर डांसर शो को जज करती थीं। जहां उनका स्टाइल जो या बच्चों की तारीफ के लिए दंडवत प्रणाम हो।ऑडियन्ल को हमेशा लुभाता है।

  • धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी शानदार एक्टिंग के साथ डांस के लिए जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित झलक दिखला जा और डांस दीवाने रिएलिटी शो जज कर चुकी हैं। उनकी मुंह से अपने डांस के लिए परफेक्ट सुनने के लिए कंटेस्टेंट 200 प्रतिशत मेहनत करने के लिए तैयार रहते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Madhuri dixit

    धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी शानदार एक्टिंग के साथ डांस के लिए जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित झलक दिखला जा और डांस दीवाने रिएलिटी शो जज कर चुकी हैं। उनकी मुंह से अपने डांस के लिए परफेक्ट सुनने के लिए कंटेस्टेंट 200 प्रतिशत मेहनत करने के लिए तैयार रहते हैं।

  • अपने डांस से जानी जाने वाली गीता कपूर अपने कई डांस रिएलिटी शो जज कर चुकी हैं शो के कंटेस्टेंट उन्हें गीता मां बुलाते हैं। वह हर कंटेस्टेंट को अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं। गीता कपूर की एक खास बात है कि वह कंटेस्टेंट की तारीफ के लिए एक अनोखे डायलॉग का इस्तेमाल करती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Geeta kapoor

    अपने डांस से जानी जाने वाली गीता कपूर अपने कई डांस रिएलिटी शो जज कर चुकी हैं शो के कंटेस्टेंट उन्हें गीता मां बुलाते हैं। वह हर कंटेस्टेंट को अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं। गीता कपूर की एक खास बात है कि वह कंटेस्टेंट की तारीफ के लिए एक अनोखे डायलॉग का इस्तेमाल करती हैं।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कई रिएलिटी शोज को जज किया है। वह झलक दिखला जा, इंडियाज गॉट टैलेंट, इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर चुकी हैं। वह एक शानदार डांसर हैं साथ ही उनकी टैलेंट परखने का तरीका काबिल-ए तारीफ है।
    Image Source : INSTAGRAM/Malaika arora

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कई रिएलिटी शोज को जज किया है। वह झलक दिखला जा, इंडियाज गॉट टैलेंट, इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर चुकी हैं। वह एक शानदार डांसर हैं साथ ही उनकी टैलेंट परखने का तरीका काबिल-ए तारीफ है।