Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photo: ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में रुबीना दिलैक दिखीं स्टनिंग, रश्मि देसाई का मॉनसून Look फैंस को आया पसंद

Photo: ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में रुबीना दिलैक दिखीं स्टनिंग, रश्मि देसाई का मॉनसून Look फैंस को आया पसंद

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 12:12 IST
  • टीवी की मशहूर अभिनेत्रियां रुबीना दिलैक और रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं, रश्मि देसाई ने मॉनसून का लुत्फ उठाते हुए फोटोशूट कराया। पीले रंग की ड्रेस में रश्मि बहुत प्यारी लग रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
 
    Image Source : instagram: Rubina Dilaik/Rashami Desai

    टीवी की मशहूर अभिनेत्रियां रुबीना दिलैक और रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं, रश्मि देसाई ने मॉनसून का लुत्फ उठाते हुए फोटोशूट कराया। पीले रंग की ड्रेस में रश्मि बहुत प्यारी लग रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

     

  • इस पोज में रुबीना दिलैक बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    इस पोज में रुबीना दिलैक बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

  • गौरतलब है कि रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं। वो जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी रहेंगे। ये इनका साथ में दूसरा गाना होगा।  
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    गौरतलब है कि रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं। वो जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी रहेंगे। ये इनका साथ में दूसरा गाना होगा।  

  • रश्मि देसाई की के लुक की बात करें तो इस पीले रंग की ड्रेस में वो बहुत प्यारी लग रही हैं। उनका ये नया फोटोशूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 
    Image Source : instagram: imrashamidesai

    रश्मि देसाई की के लुक की बात करें तो इस पीले रंग की ड्रेस में वो बहुत प्यारी लग रही हैं। उनका ये नया फोटोशूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

  • हाथों में मल्टीकलर का छाता लिए बारिश में भीगतीं रश्मि बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आ चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: imrashamidesai

    हाथों में मल्टीकलर का छाता लिए बारिश में भीगतीं रश्मि बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आ चुकी हैं।