Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos: शहनाज गिल ने फिर कराया फोटोशूट, ब्लू कलर की ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

Photos: शहनाज गिल ने फिर कराया फोटोशूट, ब्लू कलर की ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2021 9:21 IST
  • शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिछले कई दिनों से वो लगातार फोटोशूट करवा रही हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज भी पोस्ट कर रही हैं। अब उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसे करीब 6 लाख लोगों ने पसंद किया है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिछले कई दिनों से वो लगातार फोटोशूट करवा रही हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज भी पोस्ट कर रही हैं। अब उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसे करीब 6 लाख लोगों ने पसंद किया है। 

  • लुक की बात करें तो शहनाज ने ब्लू और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस पहनी है। इसके साथ सिल्वर की एक्सेसरीज कैरी की है। गले में 3 नेकलेस और कानों में ईयरिंग्स के साथ बालों का बन बनाया है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    लुक की बात करें तो शहनाज ने ब्लू और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस पहनी है। इसके साथ सिल्वर की एक्सेसरीज कैरी की है। गले में 3 नेकलेस और कानों में ईयरिंग्स के साथ बालों का बन बनाया है। 

  • शहनाज के पोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'क्यूटनेस ओवरलोडेड'। वहीं एक और फैन ने कमेंट किया- 'ब्यूटी क्वीन'।
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज के पोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'क्यूटनेस ओवरलोडेड'। वहीं एक और फैन ने कमेंट किया- 'ब्यूटी क्वीन'।

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई देंगी। इसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आएंगी। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई देंगी। इसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आएंगी। 

  • शहनाज ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन में बताया था कि उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। हालांकि, उन्होंने इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी थी। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन में बताया था कि उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। हालांकि, उन्होंने इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी थी।