Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुजरात दौरे पर गए अरविंद केजरीवाल के सामने जब लगने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, देखें Video

Arvind kejriwal Gujarat Visit: केजरीवाल जैसे ही एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर पहुंचे, तो पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत शुरू किया। इसी दौरान वहां खड़े बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam
Updated on: September 20, 2022 16:31 IST
Arvind kejriwal Gujarat Visit- India TV Hindi
Image Source : ANI Arvind kejriwal Gujarat Visit

Highlights

  • वडोदरा एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे
  • 'बीजेपी और कांग्रेस वाले इकट्ठे होकर केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाते हैं'
  • अरविंद केजरीवाल ने पिछले सप्ताह भी गुजरात में टाउन हॉल बैठकें की थीं

Arvind kejriwal Gujarat Visit: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हैं। इसके लिए केजरीवाल आज मंगलवार को वडोदरा में एक 'टाउन हॉल' कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल के सामने एयरपोर्ट पर अचानक 'मोदी-मोदी' के नारे लगने लगे। केजरीवाल जैसे ही एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर पहुंचे, तो पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत शुरू किया। इसी दौरान वहां खड़े बीजेपी समर्थक 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। इसके जवाब में 'आप' के कार्यकर्ताओं ने 'केजरीवाल-केजरीवाल' के नारे भी लगाए। इस बीच, दिल्ली के सीएम हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बाहर निकल गए।

दरअसल, वडोदरा एयरपोर्ट पर श्री श्री रविशंकर भी पहुंचने वाले थे, उनके स्वागत के लिए यहां पर उनके अनुयायी पहुंचे हुए थे। ऐसे में जैसे ही उन्होंने केजरीवाल को एयरपोर्ट पर देखा, तो 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को इस बार गुजरात में बहुत तकलीफ होने वाली है, इसलिए उनके सामने नारे लगवाए गए।

30-40 लोगों ने मेरे सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए- केजरीवाल

वडोदरा में सरकारी कर्मचारियों से पुरानी पेंशन स्कीम का वादा करते हुए केजरीवाल ने कहा, ''वडोदरा एयरपोर्ट पर मैं उतरा, तो वहां 30-40 लोगों ने मेरे सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। गुजरात में ऐसा माहौल बन गया है कि बीजेपी को बहुतत तकलीफ होने वाली है। कहते थे कि 66 सीटें ऐसी हैं अर्बन इलाकों में जहां बीजेपी कभी नहीं हारी है, इस बार इन सीटों पर भी काफी तकलीफ होने वाली है। जाहिर तौर पर ये मेरे खिलाफ नारे तो लगवाएंगे ही। दूसरी चीज यह है कि जब भी राहुल गांधी गुजरात आए, तो इन्होंने उसके सामने नारे नहीं लगाए। बीजेपी और कांग्रेस वाले इकट्ठे होकर केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाते हैं। दोनों मिलकर गाली देते हैं।''

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कल अहमदाबाद का करेंगे दौरा

गौरतलब है कि बीजेपी शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और 'आप' नेता ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हाल में राज्य का कई बार दौरा किया है। 'आप' की राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बुधवार को अहमदाबाद का दौरा करेंगे और उत्तरी गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे। वहीं, केजरीवाल ने पिछले सप्ताह भी गुजरात में टाउन हॉल बैठकें की थीं। उन्होंने गुजरात में ऑटो-रिक्शा चालकों, वकीलों और अन्य लोगों से बात की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement