Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bharat Singh Solanki: कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी को पत्नी ने दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा, वीडियो वायरल

वीडियो में पटेल गुजराती में कुछ कहते हुए थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं, जबकि युवती अपना चेहरा छिपाए हुए है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: June 01, 2022 15:33 IST
Bharat Singh Solanki, Gujarat, Congress Leader, reshma patel, Ahmedabad News- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/GPCC.BHARATSINHSOLANKI Congress Leader Bharatsinh Solanki.

Highlights

  • भरत सिंह सोलंकी और उनकी पत्नी में काफी समय से अनबन चल रही है।
  • रेशमा पटेल ने सोलंकी पर अन्य महिलाओं के साथ रिश्ते के आरोप लगाए हैं।
  • कांग्रेस की महिला नेता वंदना पटेल ने सोलंकी पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे।

Bharat Singh Solanki: गुजरात के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री का यह वीडियो उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने बनवाया है, जिसमें वह किसी दूसरी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि भरत सिंह सोलंकी और उनकी पत्नी में काफी समय से अनबन चल रही है। रेशमा पटेल ने एक बार फिर भरत सिंह सोलंकी पर आरोप लगाया है कि उनके किसी अन्य महिला के साथ रिश्ते हैं।

गुजराती में बोलते हुए जड़ती जा रही हैं थप्पड़

पति-पत्नी के बीच रिश्तों को लेकर कानूनी लड़ाई भी चल रही है, लेकिन रेशमा पटेल का कहना है कि वह किसी भी सूरत में तलाक नहीं देंगी। रेशमा पटेल गुजरात के आणंद में स्थित आश्रय बंगले पर पहुंची थीं। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, और जैसे ही दरवाजा खुला, उनके पति भरत सिंह सोलंकी एक महिला के साथ नजर आए। अपने पति के साथ अन्य महिला को देखकर रेशमा पटेल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। वीडियो में पटेल गुजराती में कुछ कहते हुए थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं, जबकि युवती अपना चेहरा छिपाए हुए है।


‘मैं तो कन्हैया हूं, मैं तो हजारों रखूं, तुझे क्या?’
वही, रेशमा पटेल ने जब अपने पति से पूछा कि यह युवती कौन है और इतनी देर रात तुम्हारे साथ क्या कर रही है, उन्होंने कहा, ‘तुम्हें क्या? तुम क्या कर रही हो? मैं तो कन्हैया हूं। मैं तो हजारों रखूं, तुझे क्या? तुम्हें कोने में पड़ा रहना है। मुझे इच्छा होगी, मैं उसके साथ मौज करूं, तुम्हें क्या?’ इतना सुनते ही रेशमा पटेल युवती की तरफ बढ़ने लगीं तो सोलंकी ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद वहां बवाल मच गया। इस बीच धक्का-मुक्की भी हुई, और पटेल ने युवती को थप्पड़ भी जड़े।

आखिर आश्रय बंगले पर क्यों गई थीं रेशमा
कांग्रेस नेता की पत्नी रेशमा को इस बात की जानकारी मिली थी कि उनके पति बंगले पर किसी युवती के साथ हैं। जब वह वहां पहुंची तो जानकारी सही निकली। इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड हुआ और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल है। अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस की महिला नेता वंदना पटेल ने भरतसिंह सोलंकी पर सेक्समेनिऐक होने का आरोप लगाया था, और इस बारे में पार्टी के केंद्रीय संगठन को पत्र भी लिखा था। हालांकि वंदना पटेल के पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।


कौन हैं भरत सिंह सोलंकी? पत्नी से क्या है विवाद
भरत सिंह सोलंकी कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे हैं। वह गुजरात प्रदेश कांग्रेस के दो बार अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वैसे भरत सिंह सोलंकी और रेशमा पटेल के बीच यह कोई पहला विवाद नहीं है। दोनों इससे पहले भी एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाते रहे हैं। कुछ समय पहले ही रेशमा ने सोलंकी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी सूरत में सोलंकी को तलाक नहीं देंगी। उन्होंने पति पर आरोप लगाया है कि वह अपने राजनीतिक रसूख का इस्तेमाल करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement