Saturday, May 18, 2024
Advertisement

PM Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी ने मां हीरा बा से लिया आशीर्वाद, पार्टी नेताओं के साथ की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाक़ात की। साथ ही पीएम मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर शुक्रवार को पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं की एक बैठक को संबोधित किया और उनसे लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा। 

Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: March 11, 2022 23:02 IST
Prime Minister Modi meets his mother hiraba- India TV Hindi
Image Source : ANI Prime Minister Modi meets his mother hiraba

Highlights

  • चुनावी जीत के बाद गुजरात पहुंचे PM मोदी ने मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद
  • गुजरात चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी की
  • पीएम मोदी ने मां के साथ खाना भी खाया

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर आए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में शुक्रवार की रात को अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की। साथ ही पीएम मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर शुक्रवार को पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं की एक बैठक को संबोधित किया और उनसे लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा।

पीएम मोदी ने मां के साथ बैठकर भोजन भी किया

प्रधानमंत्री मोदी आज दिन के अपने सभी कार्यक्रम समाप्त करके अपने छोटे भाई पंकज मोदी के आवास पर पहुंचे। उनके भाई का घर गांधीनगर के बाहरी हिस्से में रायसन में वृंदावन सोसायटी में है। प्रधानमंत्री मोदी की मां अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मोदी रात करीब नौ बजे घर पहुंचे, मां के साथ खाना खाया और उनका आशीर्वाद लिया। पार्टी ने भोजन करते हुए मां-बेटे की तस्वीर भी साझा की है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जब भी अहमदाबाद आते हैं, अपनी मां से जरूर मिलते हैं। 

गांधीनगर में मोदी की अध्यक्षता में सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की 121वीं बैठक हुई

गांधीनगर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की 121वीं बैठक हुई, जिसमे मंदिर के शिखर को सोने से जड़ने और भविष्य को ध्यान में रखते हुए सेंट्रल विस्टा प्रोजक्ट के आर्किटेक्ट बिमल पटेल से मास्टर प्लान तैयार करवाने का निर्णय लिया गया।

पीएम मोदी ने पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं के साथ बैठक की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर शुक्रवार को पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं की एक बैठक को संबोधित किया और उनसे लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा। उन्होंने बैठक के बाद ट्वीट किया, “गुजरात के प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के साथी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। हमारा पार्टी संगठन लोगों की और अधिक प्रभावी ढंग से सेवा कैसे कर सकता है और राष्ट्रीय विकास में योगदान दे सकता है, इसपर चर्चा की।'' 

बैठक में 430 से अधिक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे- यमल व्यास

भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने बताया कि पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में हुई इस बैठक में 430 से अधिक नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। व्यास ने प्रधानमंत्री के भाषण के ब्योरे का खुलासा किए बिना कहा, '' पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। उन्होंने उपस्थित लोगों का मार्गदर्शन किया।'' सूत्रों ने बताया कि मोदी ने राज्य के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा। 

मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया ये 'मंत्र' 

सूत्रों के अनुसार मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पिछले दस वर्षों में सरकार द्वारा लागू की गई विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों से लोगों को अवगत कराएं। सूत्रों ने कहा कि मोदी ने राज्य के नेताओं से जमीन पर काम कर रहे कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बढ़ाने को भी कहा। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री का फोकस समाज के हर क्षेत्र के लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने पर था। प्रधानमंत्री का वक्तव्य 35 मिनट से अधिक समय तक चला। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, उनके पूर्ववर्ती विजय रूपानी और पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल सहित अन्य लोग मौजूद थे। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement