Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत अब बेहतर, मुलाकात के बाद वापस दिल्ली लौट रहे हैं प्रधानमंत्री

पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत अब पहले से बेहतर है। देर रात उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां की तबीयत का हाल लेने के लिए बुधवार को खुद अहमदाबाद पहुंचे थे।

Reported By : Nirnaya Kapoor Written By : Niraj Kumar Updated on: December 28, 2022 17:45 IST
अपनी मां हीराबेन के...- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई/फाइल अपनी मां हीराबेन के साथ पीएम मोदी

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत में बुधवार को सुधार देखने को मिला है। उन्हें देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के लोगों ने बताया है कि फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है। पीएम मोदी अपनी मां से मिलने के लिए दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे और उनका हालचाल लेकर वापस दिल्ली रवाना हो गए। बता दें कि हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

हाल ही में मां से मिले थे पीएम मोदी

हाल ही में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान भी पीएम मोदी हीराबेन से मिले थे। वे अहमदाबाद एयरपोर्ट से उतरने के बाद सीधा गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे और चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया था। मोदी ने अपनी मां के यहां करीब 45 मिनट बिताया था।  इस अवसर पर वडनगर के हाटकेश्नवर मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया था जिसमें सुंदर कांड के पाठ से लेकर शिव अराधना तक की गई। इसी दिन पीएम मोदी ने गुजरात के पावागढ़ में महाकाली मंदिर का जीर्णोद्धार और ध्वजारोहण भी किया था।

हीरेबेन की हेल्थ बुलेटिन

Image Source : इंडिया टीवी
हीरेबेन की हेल्थ बुलेटिन

राहुल, खरगे ने की थी स्वास्थ्य लाभ की कामना
इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा और कई अन्य पार्टी नेताओं ने PM मोदी की मां के अस्वस्थ होने पर बुधवार को चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। खरगे ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। आशा है कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।' वहीं, राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं कामना करता हूं कि आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement