1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लालू के परिवार पर कोरोना का खतरा, तेजस्वी के आवास पर सुरक्षा में तैनात 15 जवान मिले संक्रमित

लालू के परिवार पर कोरोना का खतरा, तेजस्वी के आवास पर सुरक्षा में तैनात 15 जवान मिले संक्रमित

हार में कोरोना की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच रविवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर सुरक्षा में तैनात 15 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2020 11:24 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tejashwi Yadav

पटना: बिहार में कोरोना की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच रविवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर सुरक्षा में तैनात 15 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए 15 सुरक्षाकर्मियों में 8 BMP के और 7 पटना पुलिस के जवान हैं। हालांकि तेजस्वी या उनके परिवार में से किसी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

बता दें कि शनिवार को ही पटना में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, उनकी पत्नी, जदयू विधायक ललन पासवान और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

बिहार में शनिवार को कोरोना के 2,502 नए मामले आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 54,508 पहुंच गई। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 14 संक्रमितों की मौत हुई है, जिससे मृतकों की कुल संख्या 312 हो गई। बिहार में शनिवार को आए नए मामलों में सबसे अधिक 442 मामले पटना जिले से सामने आए हैं।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक सामने आए कुल मामलों में सबसे अधिक पटना जिले में 9,358, भागलपुर के 2,638, मुजफ्फरपुर के 2,459, रोहतास के 2,178, गया के 2,209 तथा नालंदा में 2,266 संक्रमित मिले हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X