Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दल पर हुए हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और 3 पुलिसकर्मी घायल हैं। यह हमला मंगलवार तड़के हुआ है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 12, 2018 8:24 IST
2 policemen killed in terror attack in Jammu and Kashmir's Pulwama- India TV Hindi
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में 2 आतंकी हमले हुए हैं। देर रात हुए एक आतंकी हमले में पुलिस के 2 जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों का ये हमला साउथ कश्मीर के पुलवामा में हुआ है। आतंकियों ने कोर्ट कॉम्पलेक्स के पुलिस गार्ड़ पोस्ट पर हमला किया। हमले के बाद आतंकी शहीद हुए पुलिस वालों के हथियार भी लेकर भाग गए। इस घटना के बाद इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

दूसरा हमला भी साउथ कश्मीर में ही हुआ है। अनंतनाग में आतंकियों ने एक सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका। ये हमला गंजीवारा इलाके में हुई है। हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दल पर हुए हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और 3 पुलिसकर्मी घायल हैं। यह हमला मंगलवार तड़के हुआ है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, हमले की जगह को खाली करा लिया गया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान शांति बनाए रखने के लिए सीजफायर के फैसले के बीच घाटी में आतंकी घटनाएं पहले के मुकाबले ज्यादा हो गई हैं। उधर, रमजान के शेष 5 दिनों के भीतर पाकिस्तान की तरफ से 5 बड़े आतंकी हमलों की आशंका जताई गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement