1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. IIT रुड़की के 90 छात्र कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को बनाया गया स्पेशल कोविड केयर सेंटर

IIT रुड़की के 90 छात्र कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को बनाया गया स्पेशल कोविड केयर सेंटर

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) रुड़की के लगभग 90 छात्रों का गुरुवार को कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 09, 2021 8:04 IST
IIT रुड़की के 90 छात्र...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) IIT रुड़की के 90 छात्र कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को बनाया गया स्पेशल कोविड केयर सेंटर

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) रुड़की के लगभग 90 छात्रों का गुरुवार को कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। गुरुवार को एक संस्थान के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। संस्थान की प्रवक्ता सोनिका श्रीवास्तव ने कहा कि सभी 90 छात्रों को आईआईटी परिसर के अंदर गंगा हॉस्टल में रखा गया है। इस हॉस्टल को एक स्पेशल कोविड केयर सेंटर बनाया गया है।

श्रीवास्तव ने कहा, "इन छात्रों को हरिद्वार के चिकित्सा अधिकारियों की निगरानी में रखा गया है।" साथ ही करीब 5 हॉस्टल को सील कर दिया गया है। हालांकि संस्थान की ऑनलाइन क्लासेस बिना किसी रुकावट के जारी हैं। श्रीवास्तव ने स्पष्ट किया कि संस्थान राज्य सरकार के सभी कोविड दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन कर रहा है।

आपको बता दें कि हरिद्वार में 9 से 15 अप्रैल तक जिले में सभी शैक्षणिक संस्थान बंद रखने के आदेश जारी हो चुके हैं। हरिद्वार के डीएम ने ये आदेश जारी किए हैं। 12 और 14 अप्रैल को हरिद्वार महाकुंभ में होने वाले शाही स्नान के मद्देनजर ये फैसला डीएम ने लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X