Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'आतंकी ताहिर हुसैन' की बीवी को टिकट देगी AAP: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने ट्विट कर कहा ''आतंकी ताहिर हुसैन की बीवी को टिकट देगी AAP, जेल में ताहिर हुसैन को मिलेगी VVIP सुविधाएं, देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी केजरीवाल सरकार, अंकित शर्मा के हत्यारें के परिवार से मिला अमानतुल्ला खान''।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2020 18:51 IST
Aam Aadmi Party will give ticket to Tahir Hussain's wife: Kapil Mishra- India TV Hindi
Image Source : ANI Aam Aadmi Party will give ticket to Tahir Hussain's wife: Kapil Mishra

नई दिल्ली: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बुधवार को बड़ा दावा करने हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी। कपिल मिश्रा ने ट्विट कर कहा ''आतंकी ताहिर हुसैन की बीवी को टिकट देगी AAP, जेल में ताहिर हुसैन को मिलेगी VVIP सुविधाएं, देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी केजरीवाल सरकार, अंकित शर्मा के हत्यारें के परिवार से मिला अमानतुल्ला खान''।

आपको बता दें कि हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्ला खान ने ताहिर हुसैन की पत्नी से मुलाकात की थी। जिसके बाद कपिल मिश्रा ने बताया कि आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी। इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी निलंबित आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए, दिल्ली की एक अदालत ने माना है कि उसने हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए दूसरे समुदाय के खिलाफ अपने समुदाय को उकसाया था।

कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर भारत से फिर आई अच्छी खबर

Aam Aadmi Party will give ticket to Tahir Hussain's wife: Kapil Mishra

Image Source : KAPIL MISHRA TWITTER
Aam Aadmi Party will give ticket to Tahir Hussain's wife: Kapil Mishra

दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन को बचा रही केजरीवाल सरकार: बीजेपी

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन को बचाने का आरोप लगाया है। कड़कड़डूमा कोर्ट की ओर से दिल्ली दंगों के पीछे ताहिर हुसैन की मुख्य भूमिका होने की बात कहने के बाद बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगे भड़काने और इंटेलिजेंस ब्यूरो में कार्यरत अंकित शर्मा मर्डर केस में आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन को कोर्ट ने मुख्य आरोपी माना है लेकिन दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन व उसकी गैंग को केजरीवाल सरकार बचा रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार का टुकड़े-टुकड़े गैंग और अब ताहिर हुसैन के समर्थन से लगता नहीं है कि दिल्ली सुरक्षित है।

दरअसल, कड़कड़डूमा कोर्ट ने शुक्रवार को इंटेलीजेंस ब्यूरो कर्मी अंकित शर्मा की हत्या को लेकर दायर चार्जशीट का संज्ञान लेते हुए ताहिर हुसैन को दंगे का मुख्य आरोपी माना था। कोर्ट ने कहा था कि ताहिर हुसैन ने सुनियोजित तरीके से दंगे कराए और उसने भीड़ का नेतृत्व किया। लोगों को भड़काने के कारण दंगे हुए। अदालत ने यह भी कहा था कि पार्षद ताहिर हुसैन ने दंगे की साजिश रचने के लिए अपने घर की छत का इस्तेमाल भी किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement