Thursday, March 28, 2024
Advertisement

एयर इंडिया की फ्लाइट में बंद एसी और लॉक दरवाजों के साथ 150 यात्री फंसे रहे घंटों, कंपनी ने मांगी माफी

एयर इंडिया के यात्रियों ने आरोप लगाया कि क्रू मेंबर्स ने यात्रियों को बाहर जाने के लिए न तो दरवाजा खोला और न ही उन्हें बाहर जाने की परमिशन दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 03, 2018 23:54 IST
एयर इंडिया- India TV Hindi
एयर इंडिया

नई दिल्ली: एयर इंडिया की पुणे से दिल्ली जा रही फ्लाइट तकनीकी कारणों के चलते मंगलवार को समय पर उड़ान नहीं भर सकी थी। फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स  पर आरोप लगाया कि उन्होनें यात्रियों को बाहर जाने के लिए न तो दरवाजा खोला और न ही उन्हें बाहर जाने की परमिशन दी। इस पर आज एयर इंडिया की तरफ से सफाई दी गई है।

एयर इंडिया ने कहा कि आखिरी मिनट की तकनीकी गड़बड़ी के कारण 2 अक्टूबर को एआई 854 (पीएनक्यू-डीएल) उड़ान में दुर्भाग्यपूर्ण देरी हुई। एयर इंडिया ने सुरक्षा मुद्दों को प्राथमिकता दी, इसलिए मामले को सुधारने से पहले उड़ान का संचालन नहीं किया जा सका।

एयर इंडिया ने कहा कि हम समझ सकते हैं कि यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। हम आपको आश्वासन देते हैं कि ऐसी अप्रत्याशित परिस्थितियां उत्पन्न होने पर एयर इंडिया यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।

विमान में सवार यात्रियों के मुताबिक फ्लाइट को कई बार उड़ाने की कोशिश की, लेकिन तकनीकी समस्याओं के चलते प्लेन उड़ान नहीं भर सका। प्लेन में एसी न चलने से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा था जिसके चलते नाराज लोगों ने एयर इंडिया के खिलाफ नारे भी लगाए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement