1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर डाले गए अश्लील कमेंट्स, शिकायत दर्ज

अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर डाले गए अश्लील कमेंट्स, शिकायत दर्ज

दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से विधायक अलका लांबा ने अपनी फोटो के साथ छेड़छाड़ और फिर फेसबुक पर अश्लील कमेंट्स करने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2019 19:30 IST
Alka lamba- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Alka lamba

नई दिल्ली: दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से विधायक अलका लांबा ने अपनी फोटो के साथ छेड़छाड़ और फिर फेसबुक पर अश्लील कमेंट्स करने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लांबा ने सिविल लाइन्स थाने में FIR दर्ज कराई है। इसकी जानकारी खुद अलका लांबा ने दी। उन्होंने फेसबुक लाइव में बताया कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर कोई शख्स अभद्र टिप्पणियां कर रहा था। आज उसके खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

अलका लांबा ने फेसबुक लाइव में कहा कि उन्होंने यह FIR इसलिए दर्ज कराई, जिससे की बेटियों और बहनों यह पता चल सके कि इस तरह के लोगों के खिलाफ किस तरह का एक्शन लेना चाहिए। हालांकि, अब आरोपी युवक को बेल भी मिल गई है। इसकी जानकारी भी अलका लांबा ने ही दी। उन्होंने तीन दिसंबर की शाम छह बजकर तीन मिनट पर ट्वीट कर इसके बारे में बताया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment