Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं!

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 11, 2020 23:38 IST
amitabh bachchan corona news,amitabh bachchan admitted,amitabh bachchan admitted in hospital,amitabh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN Amitabh Bacchan Coronavirus positive Devendra Fadnavis prays speedy recovery । अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अस्पताल में शिफ्ट हो गया हूं। अस्पताल ने प्रशासन को जानकारी दे दी है। परिवार और स्टाफ के लोगों का भी टेस्ट हुआ है। रिजल्ट आना बाकी है। जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करवाएं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं!

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement