Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: संपत्ति विवाद को लेकर 4 लोगों की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी जिले में कल देर रात संपत्ति विवाद को लेकर युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 04, 2018 11:06 IST
Bihar 4 people shot dead after property dispute- India TV Hindi
Bihar 4 people shot dead after property dispute

पटना: सीतामढ़ी जिले में कल देर रात संपत्ति विवाद को लेकर युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीर विरेंद्र ने आज बताया कि घटना जिले के डुमरा थानाक्षेत्र के बंचौरी गांव की है। मृतकों की पहचान रामविलास साव (55), उनकी दूसरी पत्नी सुनिता देवी (50) तथा दूसरी पत्नी से दो अविवाहित पुत्रों भोला साव और राहुल साव के रूप में हुई हैं। (जम्मू: पाकिस्तानी गोलीबारी में BSF के 2 जवान शहीद, भारत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब )

उन्होंने बताया कि घटना कल देर रात करीब 12 बजे हुई। रामविलास और भोला के शव सड़क पर से जबकि सुनिता और राहुल का शव घर के भीतर से बरामद किया गया है। अधिकारी ने बताया कि रामविलास की पहली पत्नी मनटुटिया देवी और उनके तीनों आरोपी पुत्र बिट्टू कुमार, पप्पू कुमार और रोहित कुमार बंचौरी गांव में ही दूसरे मकान में रह रहे थे। जबकि रामविलास अपनी दूसरी पत्नी तथा उसके बच्चों के साथ अलग मकान में रहता था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है। मनटुटिया देवी अभी भी फरार है। विरेंद्र ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। हत्या की इस वारदात में उनका सहयोग करने वाले अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement