Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कश्मीर: लाल चौक पर तिरंगा फहराने आए BJP के 200 युवा कार्यकर्ता गिरफ्तार

लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए तिरंगा यात्रा पर निकले भाजपा की युवा ईकाई के करीब 200 कार्यकर्ताओं को ऐहतियाती तौर पर हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं को विभिन्न पुलिस थानो

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 15, 2017 19:08 IST
indian flag- India TV Hindi
indian flag

श्रीनगर: लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए तिरंगा यात्रा पर निकले भाजपा की युवा ईकाई के करीब 200 कार्यकर्ताओं को ऐहतियाती तौर पर हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं को विभिन्न पुलिस थानों में ले जाया गया।

कुछ कार्यकर्ताओं को कल ही हिरासत में ले लिया गया था जबकि कई कार्यकर्ताओं को आज सुबह अबी गुलजार से हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि वे यहां पर लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए आए थे।

सूत्रों के मुताबिक उन्हें तब तक हिरासत में रखा जाएगा जब तक कि यहां बख्शी स्टेडियम में आधिकारिक समारोह का समापन नहीं हो जाता।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना सरकार की ओर से पहले से तय था।

उन्होंने ट्वीट किया, फिक्स मैच की यह सटीक परिभाषा है। भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने जा रहे भाजपा के पदाधिकारियों को हिरासत में लिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement