Friday, March 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल Exit Poll: चौंकाने वाले हैं India TV एग्जिट पोल के नतीजे, जानिए BJP जीतेगी या ममता की होगी वापसी

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 29, 2021 23:05 IST
west bengal exit poll 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV west bengal exit poll 2021

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। 

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking news 29 April Live

Auto Refresh
Refresh
  • 7:46 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सिंगूर में TMC हार सकती है: इंडिया टीवी-Peoples Pulse एग्जिट पोल

  • 7:46 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सीतलकुची में TMC जीत सकती है: इंडिया टीवी-Peoples Pulse एग्जिट पोल

  • 7:45 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इंडिया टीवी-Peoples Pulse के एग्जिट पोल में बंगाल के चौथे चरण की 44 सीटों पर हुए मतदान में बीजेपी को 25 से 30 सीटें मिलने का अनुमान है जबकि टीएमसी को 11 से 13 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं कांग्रेस प्लस को 1 सीट मिलने का अनुमान है। 

  • 7:34 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इंडिया टीवी-Peoples Pulse के एग्जिट पोल में बंगाल के तीसरे चरण की 31 सीटों में बीजेपी को 16 से 19 सीटें मिलने का अनुमान है जबकि टीएमसी को 10 से 12 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं कांग्रेस प्लस का खाता अभी नहीं खुल सका है।

  • 7:22 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नंदीग्राम में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के जीतने की उम्मीद: इंडिया टीवी-Peoples Pulse एग्जिट पोल

  • 7:22 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नंदीग्राम में ममता बनर्जी हार सकती हैं- इंडिया टीवी-Peoples Pulse एग्जिट पोल

  • 7:21 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इंडिया टीवी-Peoples Pulse के एग्जिट पोल में बंगाल के दूसरे चरण में बीजेपी को 28 सीटें मिलने का अनुमान है जबकि टीएमसी को 2 सीट मिलने का अनुमान है।

  • 7:20 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इंडिया टीवी-Peoples Pulse के एग्जिट पोल में बंगाल के पहले चरण में कांग्रेस प्लस को एक भी सीट नहीं मिलने का अनुमान है।

  • 7:19 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इंडिया टीवी-Peoples Pulse का एग्जिट पोल में बंगाल के पहले चरण में बीजेपी को 24 से 27 सीटें मिलने का अनुमान है जबकि टीएमसी को 3 से 6 सीटें मिलने का अनुमान है।

  • 5:47 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    बेड की लगातार मांग बढ़ रही है। प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति उत्तर प्रदेश मेडिकल कॉरपोरेशन सीधा करेगी। निजी अस्पतालों को रेमडेसिविर की आपूर्ति कंपनियां कर रही है: गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, नोएडा, उत्तर प्रदेश  

  • 5:46 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    अग्निशामक सिलेंडर को ऑक्सीजन सिलेंडर बताकर बेचने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है। इनके पास से 5 सिलेंडर बरामद हुए हैं। पूछताछ की जा रही है: संतोष कुमार मीणा, डीसीपी द्वारका, दिल्ली

  • 4:44 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मध्य प्रदेश: भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा, "हमें वैक्सीन की डोज़ जैसे मिलने लगेगी, वैसे ही हम 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को मुफ्त में डोज़ लगाने शुरू कर देंगे।"

  • 4:44 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सभी सिनेमा घर / मल्टीप्लेक्स / थिएटर, जिम, मनोरंजन क्लब, बार, ऑडिटोरियम, मीटिंग हॉल आदी अगले आदेश तक बंद रहेंगे: तमिलनाडु सरकार

  • 4:44 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    तमिलनाडु सरकार ने रविवार को पूर्ण लॉकडाउन और सभी दिनों में रात्रि कर्फ्यू को अगले आदेश तक बढ़ाया।

  • 4:44 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ऑक्सीजन एक्सप्रेस को हरियाणा और तेलंगाना के लिए भी शुरू किया गया है। रेलवे द्वारा अगले 24 घंटे में पहुंचाई जाने वाली ऑक्सीजन को जोड़कर कुल मिलाकर लगभग 640 मीट्रिक टन ऑक्सीजन विभिन्न राज्यों को पहुंचाने की उम्मीद है: रेल मंत्रालय

  • 1:28 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता हाजी र‍ियाज अहमद का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे।

  • 8:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें और अंतिम चरण के लिए चल रहे मतदान में लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वोट डालने की अपील की है।

  • 8:24 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों के चौथे चरण के लिए मतदान

  • 8:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें और अंतिम चरण के लिए वोटिंग जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement