1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 10, 2021 9:41 IST

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

 

Breaking News 09 September Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:05 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राहुल गांधी जम्मू पहुंचे

  • 1:59 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राहुल गांधी अगर 13 किलोमीटर पैदल चलकर वैष्णो देवी माता के द्वार पर जाना चाहते हैं तो भाजपा को क्या ऐतराज है? मोदी जी भी राहुल जी के साथ जाएं, वे (पीएम) बुजुर्ग हैं, उनका भी हाथ पकड़कर ले जाएंगे। जरूरत पड़ी तो कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे : रणदीप सिंह सुरजेवाला,कांग्रेस

  • 12:28 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    हाइवे पर एयरस्ट्रिप

  • 12:27 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राज्यसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान

  • 10:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    COVID19 : 24 घंटे में 43,263 नए मामले सामने आए

  • 10:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राजस्थान: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज बाड़मेर सेक्टर के पास NH-925A पर इमरजेंसी लैंडिंग फील्ड का उद्घाटन करेंगे।

  • 7:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गाजियाबाद की कौशांबी पुलिस ने 500 रुपये के नकली नोट बनाने और आपूर्ति करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन नोट पर ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’ का स्टांप लगा होता था। पुलिस अधीक्षक (सिटी-2) ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘आरोपियों की पहचान मोइनुद्दीन, चंद्र प्रकाश, तरूण और महिपाल के रूप में हुई है जो दिल्ली के जाफराबाद और उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं।’’ उन्होंने बताया कि सात हजार रुपये नकदी और 70 लाख रुपये के नकली नोट आरोपियों से बरामद किए गए। 

Click Mania