Friday, May 10, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 18, 2021 7:24 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

 

Latest India News

Breaking News 17 August live

Auto Refresh
Refresh
  • 11:38 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के माध्यम से 24 अगस्त से 5 सितंबर, 2021 तक पैरालंपिक में जा रहे 54 सदस्यीय भारतीय खिलाड़ियों के दल से बातचीत की। इस अवसर पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे।

  • 11:37 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    भारतीय अधिकारियों को लेकर काबुल से उड़ान भरने वाला भारतीय वायु सेना के C-17 विमान की गुजरात के जामनगर में हुई लैंडिंग

  • 11:16 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देवबंद में एटीएस कमांडों सेंटर

    लखनऊ:  योगी सरकार बनाएंगी देवबंद में एटीएस कमांडों सेंटर, सरकार ने प्राथमिकता के आधार पर एटीएस को  2000 वर्गमीटर जमीन आवंटित किया, काम शुरू, प्रदेश भर से चुने हुए करीब डेढ दर्जन अफसरों की होगी तैनाती।

  • 9:50 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    भारत में कोरोना के मामले

    देश में पिछले 24 घंटों में 25,166 नए कोविड मामले सामने आए, जो पिछले 154 दिनों में सबसे कम आंकड़ा है। सक्रिय मामले घटकर 3,69,846 रह गए हैं। रिकवरी रेट 97.51% है। 

  • 9:22 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    120 भारतीयों को लेकर काबुल से उड़ा विमान

  • 8:20 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अफगानिस्तान से भारतीयों को सुरक्षित वापस लाया जाएगा

  • 7:51 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अमेरिका ने अफगानिस्तान में लगातार बिगड़ते हालात के बीच अपने दो प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों रूस और चीन से संपर्क किया है। बाइडन प्रशासन द्वारा यह संपर्क ऐसे समय में किया जा रहा है, जब अमेरिका को इस बात का डर है कि तालिबान को अलग-थलग करने पर मॉस्को और बीजिंग दोनों में से कोई एक या दोनों एक अंतरराष्ट्रीय सहमति को बाधित कर सकते हैं। 

  • 7:34 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    संयुक्त राष्ट्र में अफगानिस्तान के राजदूत ने कहा है कि अब आरोप-प्रत्यारोप का समय नहीं रह गया है। उन्होंने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) और वैश्विक संस्था (संयुक्त राष्ट्र) के महासचिव से अनुरोध किया कि वे युद्ध से जर्जर देश में हिंसा और मानवाधिकारों का हनन रोकने के लिए अपने पास उपलब्ध सभी साधनों का फौरन उपयोग करें। उन्होंने अनुरोध किया कि ‘अफगानिस्तान को गृह युद्ध की स्थिति में जाने और बिना मान्यता प्राप्त राष्ट्र बनने से रोकने के लिए कदम उठाये जाएं।’’ 

  • 7:18 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन ने अफगानिस्तान संकट पर अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुआ कहा कि अफगानिस्तान से सेना वापसी के फैसले पर मैं अडिग हूं। अफगानिस्तान के नेताओं ने हार मान ली और बिना लड़े देश छोड़कर भाग गए। इसके साथ ही उन्होंने तालिबान को भी चेतावनी दी है कि अमेरिकी नागरिकों पर हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement