1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 09, 2021 6:26 IST

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

 

Breaking News 08 September Live

Auto Refresh
Refresh
  • 1:16 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया इस्तीफा,  राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को अपना इस्तीफा भेजा

  • 1:04 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा भागलपुर के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे सदानंद सिंह का बुधवार की सुबह पटना के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सदानंद (78) पिछले कई सप्ताह से बीमार थे और पटना के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। दिवंगत नेता के परिवार में एक बेटा और तीन बेटी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिंह के निधन पर शोक जताया है। 

  • 10:29 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बीजेपी आज चुनावी राज्यों के चुनाव प्रभारियों के नाम का ऐलान करेगी

  • 10:01 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अहमदाबाद के तीन बड़े कंस्ट्रक्शन ग्रुप्स के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के छापे

  • 9:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

     मेक्सिको के दक्षिण में स्थित अकापुल्को रिजॉर्ट के पास भूकंप के जोरदार झटके महसूस किए गए जिनके प्रभाव से शहर से करीब 200 मील दूर स्थित देश की राजधानी मेक्सिको सिटी में इमारतें हिल गईं। अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण विभाग ने बताया कि भूकंप की प्रारंभिक तीव्रता 6.9 थी और इसका केन्द्र ग्युरेरो राज्य में पुएब्लो माडेरो से आठ किलोमीटर पूर्व-दक्षिण पूर्व में था।

  • 8:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    इंडोनेशिया की राजधानी के निकट एक जेल में आग लगने से कम से कम 41 कैदियों की मौत, 39 झुलसे।

  • 8:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने बहरामपुर में संवाददाताओं से कहा कि एआईसीसी के निर्देश के अनुसार, कांग्रेस 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले न तो बनर्जी के खिलाफ कोई उम्मीदवार उतारेगी और न ही उनके खिलाफ प्रचार करेगी। 

  • 8:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    हरियाणा के करनाल में किसान मिनी सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। किसान पिछले महीने हुए पुलिस लाठीचार्ज को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। किसान संगठनों ने प्रदर्शनकारियों पर 28 अगस्त को करनाल में हुए पुलिस लाठीचार्ज को लेकर कार्रवाई की मांग की थी और ऐसा नहीं होने पर उन्होंने मिनी सचिवालय का घेराव करने की धमकी दी थी। करनाल में मोबाइल इंटरनेट सेवा के निलंबन की अवधि बुधवार आधी रात तक बढ़ा दी गई है। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021