Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया जज जगदीप सिंह को सलाम, जिसके सामने रो रहा था राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस में 20 साल जेल की सजा सुनाने वाले जज जगदीप सिंह आज सोशल मीडिया में छाए रहे और इस महत्वपूर्ण फैसले को लेकर उनकी जमकर तारीफ की गई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 28, 2017 19:22 IST
jagdeep singh- India TV Hindi
jagdeep singh

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस में 20 साल जेल की सजा सुनाने वाले जज जगदीप सिंह आज सोशल मीडिया में छाए रहे और इस महत्वपूर्ण फैसले को लेकर उनकी जमकर तारीफ की गई। कई नेताओं, पत्रकारों तथा दूसरे यूजर्स ने उनको सलाम किया।

गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के तत्काल बाद जगदीप सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। बीजू जनता दल के सांसद बैजयंत जय पांडा ने ट्वीट किया, पश्चाताप अच्छी बात है। इसके लिए 20 साल का समय ठीक है। इसका श्रेय आपको जाता है-न्यायाधीश जगदीप सिंह।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और वकील एच एस फुल्का ने न्यायाधीश की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, भारत को और मजबूत लोकतंत्र बनाने के लिए हमें जगदीप सिंह जैसे और न्यायाधीशों की जरूरत है।

वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले ने एक खबर ट्वीट कर कहा, जगदीप सिंह से मिलिए जिन्होंने डेरा प्रमुख राम रहीम को 10 साल जेल की सजा सुनाई है। पत्रकार एवं एंकर रिचा अनिरूद्ध ने ट्वीट किया, साध्वियों (पीड़िताओं) पत्रकार छत्रपति जी, सीबीआई अधिकारी नारायणन, न्यायाधीश जगदीप सिंह को सलाम..।

शुभम सिन्हा नामक एक यूजर्स ने लिखा, न्यायाधीश जगदीप सिंह असली मैसेंजर ऑफ गॉड निकले जिन्होंने पर्दे के मैसेंजर ऑफ गॉड को सजा सुनाई।

बता दें कि विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक की सुनारिया जेल में बनी अस्थायी अदालत में राम रहीम को सजा सुनाई। हिंसा की आशंका के मद्देनजर उनको हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक ले जाया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement