1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सरकारी आवास पर सीबीआई का छापा

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सरकारी आवास पर सीबीआई का छापा

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट में लिखा है कि पीडब्ल्यूडी की क्रिएटिव टीम की भर्ती को लेकर मेरे घर पर सीबीआई ने रेड मारी है। विभाग में क्रिएटिव लोगों को नियुक्त करने पर सीबीआई ने मेरे घर पर यह कार्रवाई की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 30, 2018 10:53 IST
CBI raids Delhi Minister Satyendra Jain's residence- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सरकारी आवास पर सीबीआई का छापा

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के घर पर बुधवार की सुबह सीबीआई की टीम ने छापा मारा। सीबीआई की टीम ने दिल्‍ली के अलग-अलग योजनाओं के लिए भर्ती की गई क्रिएटिव डिजाइनर की टीम को लेकर यह कार्रवाई की। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इस छापे को असंवैधानिक बताया है। सीबीआई की इस कार्रवाई की जानकारी खुद सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करके दी है।

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट में लिखा है कि पीडब्ल्यूडी की क्रिएटिव टीम की भर्ती को लेकर मेरे घर पर सीबीआई ने रेड मारी है। विभाग में क्रिएटिव लोगों को नियुक्त करने पर सीबीआई ने मेरे घर पर यह कार्रवाई की है।

दरअसल दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के पीडब्ल्यूडी और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर बुधवार(30 मई) की सुबह सीबीआई की टीम ने छापा मारा। सीबीआई की टीम ने दिल्ली की अलग-अलग योजनाओं के लिए भर्ती की गई क्रिएटिव डिजाइनर की टीम को लेकर यह कार्रवाई की है।

अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके पूछा है कि पीएम आखिर चाहते क्या हैं? इसके साथ ही अन्य नेताओं ने भी जैन के बचाव में मोर्चा खोल लिया है। आप नेता एक के बाद एक ट्वीट कर जैन का समर्थन कर रहे हैं।

पीएम मोदी की आलोचना से लंबे समय से बचते आ रहे केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के घर पर पड़े छापे के बाद एक बार फिर से प्रधानमंत्री को अपने ट्वीट के जरिए घेरा है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, 'पीएम मोदी क्या चाहते हैं?'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment