Friday, April 19, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: बीजापुर CRPF कैंप में गोलीबारी, 4 जवान शहीद, एक घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शनिवार शाम सीआरपीएफ के एक शिविर में एक जवान द्वारा की गई गोलीबारी में चार जवान शहीद हो गए, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2017 20:50 IST
CRPF - India TV Hindi
CRPF

रायपुर/जगदलपुर:  छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शनिवार शाम सीआरपीएफ (CRPF) के एक शिविर में एक जवान द्वारा की गई गोलीबारी में चार जवान शहीद हो गए, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल जवान को प्राथमिक उपचार के बाद विशेष उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है। 

डीआईजी पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, "यह घटना बीजापुर जिले के बासागुड़ा शिविर में घटित हुई है। सीआरपीएफ की 168वीं बटालियन के आरक्षक संतकुमार ने अपने साथियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें एसआई वी.के. शर्मा, एसआई मेघसिंह, एएसआई राजवीर और आरक्षक जी.एस. राव की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।"

सुंदरराज ने कहा कि इस बात की सूक्ष्मता और तत्परता से पड़ताल की जा रही है कि संतकुमार ने यह कदम क्यों उठाया। उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपी कांस्टेबल संतकुमार को हिरासत में ले लिया गया है, और उससे पूछताछ की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement